Home > राज्य > अन्य > शिंदे-फडणवीस सरकार को कोई खतरा ? भाजपा के अध्यक्ष बोले - नहीं

शिंदे-फडणवीस सरकार को कोई खतरा ? भाजपा के अध्यक्ष बोले - नहीं

  • केंद्रीय राज्यमंत्री ने दावा किया था कि -
  • "महाराष्ट्र में आगामी महीनों में बहुत बड़ा परिवर्तन होने वाला है"

शिंदे-फडणवीस सरकार को कोई खतरा ? भाजपा के अध्यक्ष बोले - नहीं
X

मुंबई। महाराष्ट्र भाजपा के अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने मंगलवार को कहा कि राज्य की शिंदे-फडणवीस सरकार को कोई खतरा नहीं है। राज्य सरकार के पास पर्याप्त बहुमत है। साथ ही विपक्ष के 25 से ज्यादा विधायक अभी भी सरकार को समर्थन करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने दावा किया कि शिंदे-फडणवीस सरकार बाकी का कार्यकाल पूरा करेगी।

बावनकुले का यह बयान भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं केंद्रीय राज्यमंत्री रावसाहेब दानवे के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने दावा किया था कि महाराष्ट्र में आगामी दो महीनों में बहुत बड़ा परिवर्तन होने वाला है, इसलिए कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए तैयार रहना चाहिए।

रावसाहेब दानवे ने औरंगाबाद जिले में एक कार्यक्रम में कहा था कि यह भविष्यवाणी करना असंभव है कि कल सूबे की राजनीतिक स्थिति क्या होगी। वर्तमान राजनीतिक स्थिति सही नहीं है। उन्होंने कहा कि ढाई साल तक पिछली सरकार के बारे में किसी ने नहीं सोचा था कि सरकार जाएगी लेकिन ऐसा जादू हुआ कि शिवसेना की सरकार एक रात में चली गई। क्या किसी ने अनुमान लगाया कि दो महीने बाद क्या होगा। रावसाहेब के इस बयान पर मंगलवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने पत्रकारों से कहा कि शिंदे-फडणवीस सरकार को कोई खतरा नहीं है।

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता संजय राऊत ने कहा कि रावसाहेब दानवे सुलझे हुए नेता हैं। उनके मुंह से सही बात निकल गई है। हम तो पहले से ही कह रहे थे कि राज्य में बहुत जल्द बदलाव होने वाला है। या तो यह सरकार गिर जाएगी, या फिर इस सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाया जाएगा और चुनाव करवाए जाएंगे।

शिंदे की पार्टी "बालासाहेब की शिवसेना" के प्रवक्ता दीपक केसरकर ने कहा कि संजय राऊत जब इस तरह की बात कर रहे हैं तो इसकी जानकारी लेनी पड़ेगी। फिलहाल वे इस बारे में बिना जानकारी लिए कोई प्रतिक्रिया नहीं दे सकते हैं।

Updated : 2022-11-22T18:00:39+05:30
Tags:    

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top