Home > राज्य > अन्य > डिब्रूगढ़ सेंट्रल जेल का अधीक्षक गिरफ्तार, खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल की जेल में कर रहा था मदद

डिब्रूगढ़ सेंट्रल जेल का अधीक्षक गिरफ्तार, खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल की जेल में कर रहा था मदद

डिब्रूगढ़ सेंट्रल जेल का अधीक्षक गिरफ्तार, खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल की जेल में कर रहा था मदद
X

डिब्रूगढ़। डिब्रूगढ़ सेंट्रल जेल के अधीक्षक नृपेन दास को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जेल अधीक्षक पर खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह और उसके साथियों की मदद करने का आरोप लगा है। कुछ दिन पहले इन कैदियों के पास से मोबाइल फोन, सिम कार्ड, स्पाईकैम समेत कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई थी।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि डिब्रूगढ़ सेंट्रल जेल में कई आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गई थी। गत 17 फरवरी को पुलिस ने सिम कार्ड, टीवी रिमोट, जासूसी कैमरे सहित आपत्तिजनक सामग्री जब्त की थी। पुलिस महानिदेशक जीपी सिंह ने घटना के बारे में ट्वीट किया था। नृपेन दास को इस घटना के सिलसिले में दर्ज एक मामले के आधार पर बीती रात को गिरफ्तार किया गया।

डिब्रूगढ़ जेल के एनएसए सेल में बंद खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह और उसके साथियों के पास से बड़ी मात्रा में सिम कार्ड, टीवी रिमोट, जासूसी कैमरे और आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गई थी। जेल से ही वह देश विरोधी गतिविधियों को अंजाम दे रहा था। अमृतपाल सिंह रासुका के तहत डिब्रूगढ़ सेंट्रल जेल में बंद है। पिछले साल 23 अप्रैल को पंजाब में गिरफ्तार किए जाने के बाद से अमृतपाल और उसके 10 सहयोगियों को डिब्रूगढ़ जेल में रखा गया है। पुलिस जेल अधीक्षक से आगे की पूछताछ कर रही है।

Updated : 8 March 2024 11:16 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top