Home > राज्य > अन्य > गमगीन माहौल में पंचतत्व में विलीन हुई सोनाली फोगाट, 15 वर्षीय बेटी ने दी मुखाग्नि

गमगीन माहौल में पंचतत्व में विलीन हुई सोनाली फोगाट, 15 वर्षीय बेटी ने दी मुखाग्नि

गमगीन माहौल में पंचतत्व में विलीन हुई सोनाली फोगाट, 15 वर्षीय बेटी ने दी मुखाग्नि
X

हिसार। भाजपा नेत्री एवं टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का शुक्रवार को गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया। भाजपा सहित अनेक दलों के नेताओं ने शामिल होकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इससे पहले गुरुवार देर रात हिसार पहुंचे सोनाली के शव को नागरिक अस्पताल से उनके ढंढूर स्थित फार्म हाऊस तक ले जाया गया, जहां अंतिम दर्शनों के बाद हिसार के ऋषि नगर के लिए उनकी अंतिम यात्रा शुरू हुई। अंतिम सफर में उनके शव पर पार्टी क झंडा लगाया गया। उनकी लगभग 15 वर्षीय बेटी यशोधरा ने अपने चचेरे भाई के साथ मां को मुखाग्नि दी।


अंतिम यात्रा के दौरान लोगों ने 'सोनाली अमर रहे' और 'सोनाली के कातिलों को फांसी हो' के नारे लगाए। इस दौरान सोनाली की इकलौती बेटी यशोधरा ने उनके पार्थिव शरीर को कंधा दिया। सम्मान के तौर पर सोनाली के पार्थिव शरीर को भाजपा के झंडे से लपेटा गया था। श्मशान घाट में सोनाली को श्रद्धांजलि देने हिसार नगर निगम के मेयर गौतम सरदाना, पूर्व मंत्री संपत सिंह के अलावा नवीन जयहिंद भी पहुंचे। कुछ दिन पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए कुलदीप बिश्नोई भी सोनाली को श्रद्धांजलि देने श्मशान घाट पहुंचे।

पीए गिरफ्तार -

भाजपा नेत्री सोनाली 23 अगस्त की सुबह गोवा के एक रिजॉर्ट में मृत मिली थीं। पोस्टमॉर्टम में उनके शरीर पर कई गहरे जख्म मिले हैं। पुलिस ने इस मामले में उनके पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार किया है। इसी बीच सोनाली के जेठ कुलदीप ने सुधीर सांगवान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। कुलदीप ने बताया कि सुधीर ने गुरुग्राम में किराए पर फ्लैट लेने के लिए सोनाली को अपनी पत्नी बताया था।

Updated : 26 Aug 2022 9:28 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top