Home > राज्य > अन्य > सिख फॉर जस्टिस ने दी धमकी, कहा - मुख्यमंत्री भगवंत मान ने तिरंगा फहराया तो कर देंगे ...

सिख फॉर जस्टिस ने दी धमकी, कहा - मुख्यमंत्री भगवंत मान ने तिरंगा फहराया तो कर देंगे ...

बठिंडा में कई स्थानों पर दीवारों पर लिखे मिले खालिस्तानी समर्थक नारे

सिख फॉर जस्टिस ने दी धमकी, कहा - मुख्यमंत्री भगवंत मान ने तिरंगा फहराया तो कर देंगे ...
X

बठिंडा। पंजाब के बठिंडा में मंगलवार की सुबह शहर में कई जगहों पर खालिस्तानी नारे लिखे मिलने से सनसनी फैल गई । गणतंत्र दिवस से पहले इस तरह की हरकत को लेकर पुलिस सतर्क हो गई है। बठिंडा में इस बार गणतंत्र दिवस पर राज्य स्तरीय समारोह होने जा रहा है, जिसमें मुख्यमंत्री भगवंत मान ध्वज फहराएंगे। इसी बीच प्रतिबंधित आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस ने मुख्यमंत्री के बठिंडा आने पर हमला करने की चेतावनी दी है।





मंगलवार को पुलिस प्रशासन गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा व्यवस्था की तैयारियों के बीच सुबह के समय शहर में कई स्थानों पर खालिस्तानी नारे लिखे होने की खबर मिली। बठिंडा में मुख्यमंत्री भगवंत मान जिस स्थान पर झंडा फहराएंगे, वहीं के आसपास की दीवार के अलावा सीआईएसएफ कैंपस, एनएफल कालोनी बठिंडा और महाराजा रणजीत सिंह तकनीकी विश्वविद्यालय के बाहर भी खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए हैं।

सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नारों को मिटाना शुरू किया। इसी दौरान प्रतिबंधित आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक वीडियो जारी करके इसकी जिम्मेदारी ली। पन्नू ने पंजाब के मुख्यमंत्री को धमकी देते हुए कहा है कि वह अगर वह 26 जनवरी को तिरंगा फहराएंगे तो उनपर आरपीजी हमला होगा। आतंकी पन्नू ने अपनी वीडियो में हिंदुओं को केंद्र और पंजाब सरकार के बीच पीसने से मना किया है। पन्नू का कहना है कि हिंदू भी 26 जनवरी के कार्यक्रम में आने से बचें। यह हमला उन पर भी हो सकता है। इस घटना के बाद बठिंडा पुलिस ने शहर में नाकाबंदी करके जांच शुरू कर दी है।

Updated : 24 Jan 2023 1:06 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top