Home > राज्य > अन्य > अलग अंदाज में नजर आएं शिवराज सिंह चौहान, अबकी बार 400 पार के नारे संग बाॅल को पहुंचाया बांड्री पार

अलग अंदाज में नजर आएं शिवराज सिंह चौहान, अबकी बार 400 पार के नारे संग बाॅल को पहुंचाया बांड्री पार

अलग अंदाज में नजर आएं शिवराज सिंह चौहान, अबकी बार 400 पार के नारे संग बाॅल को पहुंचाया बांड्री पार
X

विदिशा। मध्य प्रदेश में अब लोकसभा चुनाव को लेकर माहौल बनने लगा है। भाजपा की पहली सूची जारी होने के बाद घोषित उम्मीदवार अपने अपने क्षेत्रों में सक्रिय हो गए है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पार्टी ने विदिशा लोकसभा से टिकट दिया है। टिकट मिलने के बाद शिवराज विदिशा पहुंच गए है और जनता के बीच अलग अलग क्षेत्रों के लोगों से मिल रहे है। ऐसे ही बुधवार को शिवराज विदिशा के भैरुंदा में खेल के मैदान में पहुंचे और बल्ला संभालते हुए अबकी बार 400 पार के नारे संग बॉल को बांड्री पार पहुंचाया।

दरअसल, शिवराज सिंह चौहान बुधवार को विदिशा के भैरूंदा में खेल परिसर का उद्घाटन करने पहुंचे थे। मैदान में कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे। जैसे ही शिवराज बच्चों के बीच पहुंचे तो उन्होंने भी थाम लिया है। क्रीज पर बल्ला थामे शिवराज सिंह चौहान ने पहली ही बॉल को बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाया है। इस दौरान उनके समर्थक काफी खुश दिखे। शिवराज सिंह चौहान ने शॉट मारते हुए तस्वीर एक्स पर शेयर किया है। उन्होंने कहा कि खेल जीवन की शक्ति है, ऊर्जा और उत्साह है। भैरुंदा के बेटा-बेटी खेलों की दुनिया में खूब नाम कमाएं और उन्हें हर संभव सुविधा उपलब्ध हो, यही हमारा संकल्प है। आज भैरुंदा में खेल परिसर का उद्घाटन कर खिलाड़ियों को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं।

बता दें कि शिवराज सिंह चौहान पूर्व में भी विदिशा से सांसद रह चुके हैं। इस सीट से अटल बिहारी वाजपेयी से लेकर सुषमा स्वराज तक सांसद रही हैं। अब एक बार फिर पार्टी ने उन्हें विदिशा से चुनावी मैदान पर उतारा है।

Updated : 6 March 2024 11:42 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top