Home > राज्य > अन्य > शिवसेना सांसद गवली ED के सामने नहीं हुई पेश, मांगा 15 दिन का समय

शिवसेना सांसद गवली ED के सामने नहीं हुई पेश, मांगा 15 दिन का समय

शिवसेना सांसद गवली ED के सामने नहीं हुई पेश, मांगा 15 दिन का समय
X

मुंबई। शिवसेना सांसद भावना गवली ने बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के मुंबई दफ्तर में मनी लांड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए पेश नहीं हुईं। उन्होंने अपने वकील को भेजकर ईडी को बताया है कि उन्हें चिकनगुनिया हो गया है, इसलिए 15 दिनों की मोहलत दी जानी चाहिए। ईडी ने इस संबंध में कोई प्रतिक्रिया मीडिया से साझा नहीं की है।

भावना गवली के वकील इंद्रपाल सिंह ने बताया कि भावना गवली को दो दिन पहले ईडी ने समन जारी कर पूछताछ के लिए बुधवार को बुलाया था। भावना गवली 13 अक्टूबर से चिकनगुनिया से पीड़ित हैं, इसलिए उनका इलाज जारी है। भावना गवली की ओर से 15 दिनों की मोहलत मांगी गई है।

उल्लेखनीय है कि भावना गवली की वासिम स्थित संस्थान में आर्थिक अनियमितता होने की शिकायत पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने ईडी से की है। इस मामले की मनी लांड्रिंग एंगल से जांच करते हुए ईडी ने भावना गवली के 5 संस्थानों पर छापा मारा था और उनके सहायक को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पूछताछ के लिए ईडी ने भावना गवली को 4 अक्टूबर को ईडी दफ्तर में उपस्थित रहने के लिए समन जारी किया था लेकिन भावना गवली ने उस समय 15 दिनों की मोहलत मांगी थी। इसके बाद दो दिन पहले ईडी ने भावना गवली को दोबारा समन जारी कर 20 अक्टूबर को उपस्थित रहने का निर्देश दिया है।

Updated : 20 Oct 2021 10:17 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top