Top
Home > राज्य > अन्य > मुंबई पुलिस के एक्सिस बैंक अकाउंट को लेकर ट्विटर पर भिड़ीं शिवसेना नेता और अमृता फडणवीस

मुंबई पुलिस के एक्सिस बैंक अकाउंट को लेकर ट्विटर पर भिड़ीं शिवसेना नेता और अमृता फडणवीस

मुंबई पुलिस के एक्सिस बैंक अकाउंट को लेकर ट्विटर पर भिड़ीं शिवसेना नेता और अमृता फडणवीस
X

मुंबई। मुंबई पुलिस के एक्सिस बैंक में सैलरी एकाउंट को लेकर शुक्रवार की सुबह शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवसी की पत्नी अमृता फडणवीस के बीच तलवार खींच गई। गुरुवार को मुंबई पुलिस ने राज्य के 40 हजार पुलिसकर्मियों के एकाउंट्स को एक्सिस बैंक से एचडीएफसी में ट्रांसफर करने का फैसला किया। अमृता एक्सिस बैंक में सीनियर पॉजिशन पर हैं।

एकाउंट्स ट्रांसफर किए जाने की वकालते करते हुए प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्विटर पर लिखा- "जल्द मुंबई पुलिस 50 हजार पुलिसकर्मियों के सेलरी एकाउंट को एक्सिस बैंक से ट्रांसफर करेगी। कैसे मनमाने ढ़ंग से राज्य सरकार के कर्मचारियों के खातों का रातों-रात ट्रांसफर कर दिया गया था, इसकी बहुत ज्यादा जरूरत थी।"

इस ट्वीट को कोट करते हुए अमृता फडणवीस ने कहा- "एक्सिस बैंक मेरा परिवार नहीं है, यह तीसरी सबसे बड़ी प्राइवेट लिस्टेड कंपनी है और मैं एक कर्मचारी हूं जो पिछले 18 वर्षों से वहां पर काम कर रही हूं। कैसे एक अवसरवादी दल-बदलू उनकी मेहनत और कड़े परिश्रम को समझेगी। इन खातों को टेक्नोलॉजी और सेवाओं के आधार पर साल 2005 में अधिग्रहण किया गया था।"

साल 2019 में कांग्रेस छोड़कर शिवसेना ज्वाइन करने वाली प्रियंका चतुर्वेदी और अमृता के बीच यह विवाद और बढ़ गया। दलबदलू कहे जाने पर प्रियंका ने तीखी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए एकनाथ खडसे का हवाला दिया।

प्रियंका ने कहा- जब हमने आपका नाम ही नहीं लिया तो क्यों आपको बुरा लगा और अगर यह आपका फैमिली बैंक नहीं है तो फिर मुंबई पुलिस के फैसले से क्यों आपको चोट पहुंची है? मैंने कहा कि यह मनमाना है तो इससे आपको क्यों बुरा लगा? जहां तक दल-बदलू की बात है तो एकनाथ खडसे जी आपको अच्छे से जवाब देंगे।

Updated : 23 Oct 2020 2:20 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top