Home > राज्य > अन्य > शिंदे गुट का दावा : एकनाथ ही रहेंगे मुख्यमंत्री, इस्तीफे की खबरों को बताया अफवाह

शिंदे गुट का दावा : एकनाथ ही रहेंगे मुख्यमंत्री, इस्तीफे की खबरों को बताया अफवाह

सामंत ने कहा कि कुछ लोग राज्य में शिवसेना-भाजपा- राकांपा सरकार की वजह से परेशान हो गए हैं

शिंदे गुट का दावा : एकनाथ ही रहेंगे मुख्यमंत्री, इस्तीफे की खबरों को बताया अफवाह
X

मुंबई। महाराष्ट्र के उद्योगमंत्री उदय सामंत ने कहा कि सीएम एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे। उनके इस्तीफे की खबर सिर्फ अफवाह है, जो जानबूझकर फैलाई जा रही है। उदय सामंत ने राकांपा नेता अजीत पवार का शिंदे सरकार में शामिल होने पर स्वागत किया है।

उदय सामंत ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया कि कुछ लोग अजीत पवार के शिंदे सरकार में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री के इस्तीफे की अफवाह फैला रहे हैं। सामंत ने कहा कि कुछ लोग राज्य में शिवसेना-भाजपा- राकांपा सरकार की वजह से परेशान हो गए हैं। इसलिए भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं। इस तरह की भ्रामक खबरों पर विश्वास नहीं रखा जाना चाहिए। शिंदे समूह में किसी भी तरह की नाराजगी नहीं है।

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता संजय राऊत ने गुरुवार को सुबह कहा था कि अजीत पवार सहित अन्य राकांपा नेताओं के मंत्री पद की शपथ लेने के बाद शिंदे समूह की बारगेनिंग पावर खत्म हो गई है। इसलिए बहुत जल्द एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देंगे और अजीत पवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। संजय राऊत ने यह भी कहा कि शिंदे समूह के अधिकांश विधायक इस समय नाराज हैं। विधायकों में मंत्री पद न मिलने से मारपीट तक हो रही है।

Updated : 6 July 2023 12:36 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top