Home > राज्य > अन्य > शरद पवार ने की नितिन गडकरी की तारीफ, कहा - उनके नेतृत्व में दोगुनी गति से बन रही है सड़कें

शरद पवार ने की नितिन गडकरी की तारीफ, कहा - उनके नेतृत्व में दोगुनी गति से बन रही है सड़कें

शरद पवार ने की नितिन गडकरी की तारीफ, कहा - उनके नेतृत्व में दोगुनी गति से बन रही है सड़कें
X

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने सत्ता का उपयोग सिर्फ देश के विकास के लिए किया है। गडकरी के कार्यकाल में दोगुनी गति से देश में सड़कों का काम हुआ है।

शरद पवार अहमदनगर में महामार्ग प्रोजेक्ट के भूमिपूजन कार्यक्रम को शनिवार को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सड़क मार्ग से यात्रा करना बहुत ही सुखद और आरामदेह रहता है। इसी वजह से वह हमेशा सड़क मार्ग से ही यात्रा करते हैं। पवार ने बताया कि जब वे सड़क मार्ग से यात्रा करते हैं तो सड़क के साथ-साथ क्षेत्र की फसल भी देखते हैं। देश के किसी भी क्षेत्र में सड़कों का निर्माण बहुत तेज गति से हो रहा है। हर क्षेत्र के जनप्रतिनिधि, हर राज्य के मुख्यमंत्री; नितिन गडकरी के काम की तारीफ करते हैं।

राकांपा अध्यक्ष पवार ने कहा कि नितिन गडकरी का मूलमंत्र ही काम करते रहना है। गडकरी से पहले देश में 5 हजार किलोमीटर सड़क का काम हुआ था, लेकिन गडकरी के मंत्री बनने के बाद देश में 12 हजार किलोमीटर सड़कें बनी हैं। इसी वजह से नितिन गडकरी की हर जगह तारीफ की जाती है। पवार ने कहा कि गडकरी के पास अगर कोई जनप्रतिनिधि काम लेकर आता है तो वे उसकी पार्टी नहीं देखते, बल्कि उस जनप्रतिनिधि के प्रस्ताव और योजनाओं को देखते हैं।

Updated : 2021-10-12T15:36:49+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top