Home > राज्य > अन्य > सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच को लेकर संजय राउत ने कहा न करें राजनीति

सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच को लेकर संजय राउत ने कहा न करें राजनीति

सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच को लेकर संजय राउत ने कहा न करें राजनीति
X

मुंबई। सुशांत सिंह की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं। इस आदेश के बाद शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत के सुर बदल गए।

उन्होंने कहा कि राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र एक ऐसा राज्य है जहां कानून का राज है। यहां सत्य और न्याय की जीत हमेशा होती है। यहां पुलिस और यहां के शासन के लिए कानून से ऊपर कोई व्यक्ति नहीं है। सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाया उस पर सरकार के कानून के जानकार बात करेंगे।

संजय राउत ने कहा कि कानूनी कार्रवाई के बारे सरकार में जो कानून के जानकार हैं, मुंबई पुलिस के कमिश्नर या एडवोकेट जनरल ही सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बात कर सकते हैं, मेरे लिए इस पर बात करना सही नहीं है।

संजय राउत कुछ सवालों पर चुप्पी साध गए। उनसे जब पूछा गया कि बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने कहा है कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए। उनके इस बयान के सवाल पर संजय राउत ने कहा कि इस्तीफे की बात करना ठीक नहीं है। इस्तीफे की बात की गई तो यह बात दिल्ली तक जाएगी।

संजय राउत ने कहा कि सुशांत सिंह के मामले में पहले दिन से राजनीति चल रही है। अब राजनीति बंद होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अब सुप्रीम कोर्ट ने इस पर फैसला लिया है तो सरकार फैसले का आदेश पढ़ने के बाद फैसला करेगी।

Updated : 19 Aug 2020 8:29 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top