Top
Home > राज्य > अन्य > महाराष्ट्र सरकार को अस्थिर करने के लिए हो रही गंदी राजनीति सफल नहीं होगी : संजय राउत

महाराष्ट्र सरकार को अस्थिर करने के लिए हो रही गंदी राजनीति सफल नहीं होगी : संजय राउत

महाराष्ट्र सरकार को अस्थिर करने के लिए हो रही गंदी राजनीति सफल नहीं होगी : संजय राउत
X

मुंबई। शिवसेना सांसद संजय राउत ने गुरुवार को दावा किया कि महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार को अस्थिर करने के लिए गंदी राजनीति की जा रही है पर इस तरह के प्रयास सफल नहीं होंगे।

संजय राउत का ये बयान निलंबित पूर्व पुलिस अधिकारी सचिन वज़े के एक पत्र के बाद आया, जिसमें दावा किया गया था कि राज्य के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मुंबई पुलिस में अपनी सेवा जारी रखने के लिए उनसे 2 करोड़ रुपये की मांग की थी, और मंत्री अनिल परब ने उन्हें ठेकेदारों से पैसा इकट्ठा करने के लिए कहा। सचिन वज़े को पिछले महीने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने दक्षिण मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के पास एक विस्फोटक से भरी एसयूवी और व्यवसायी मनसुख हिरन की मौत के मामले में गिरफ्तार किया था।

संजय राउत ने निशाना साधते हुए कहा कि जेल में बंद आरोपी से पत्र प्राप्त करने का ये एक नया चलन है, इससे पहले कभी भी देश में गंदी राजनीति को इस तरह से नहीं देखा गया, कि जांच एजेंसियों और राजनीतिक दलों के आईटी सेल का इस्तेमाल कर हत्याकांड में संदिग्ध आरोपी से चिट्ठी प्रात की जा रही हो | उन्होंने आगे अनिल परब का पक्ष लेते हुए कहा - "मैं अनिल परब को बहुत अच्छे से जानता हूं। वह एक कट्टर शिव सैनिक हैं और बालासाहेब ठाकरे की कभी झूठी कसम नहीं खाएंगे।"

Updated : 8 April 2021 9:01 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top