Home > राज्य > अन्य > आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी बस, 8 लोगों की मौत

आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी बस, 8 लोगों की मौत

आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी बस, 8 लोगों की मौत
X

चित्तोर। आंध्र प्रदेश के चित्तूर ज़िले के चंद्रगिरि मंडल के बकरापेट में शनिवार रात करीब 11 बजे सड़क हादसा हुआ! घटना इस वक्त हुई जब एक निजी ट्रेवल्स की बस खाई में गिरने से 8 लोगों की मौत हो गई जबकि 45 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए.!ताज़ा समाचार मिलने तक कई यात्री की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसा तिरुपति से 25 किलोमीटर दूर बाकपेटा में हुआ है! चंद्रगिरि पुलिस की प्रारंभिक जांच में पाया की इस निजी बस शनिवार को अनंतपुर जिले के धर्मावरम से तिरुपति के लिए कल दोपहर बाद 3 -30 रवाना हुई.जिस में 65 यात्री सवार थे !

सारे एक अपने ही परिवार के सगाही समारोह में भाग लेने तिरुपति के लिए निकले थे !प्रत्यक्षदर्शीयो का कहना है कि उन्होंने देखा कि मांस के टुकड़े चारों ओर बिखरे हुए हैं. कथित तौर पर बस ड्राइवर ने एक मोड़ को पार करते समय नियंत्रण खो दिया और बस नीचे खाई में गिर गई. रात में अंधेरा होने से राहत कार्य में परेशानी हुई. ! पास से गुजरने वाले बस और ट्रक ड्राइवर स्तानीय लोग गहराई में उतारकर अपने कंदो के भल कई यात्री को बचालिया !प्रशासन का आखिरकार आज सुबह 5 बजे तक रहत कार्यो में जुड़ गयी !

जिला प्रशासन ने घायलों को तिरुपति के रुया सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. तिरुपति के एसपी ने बताया है कि यह हादसा ड्राइवर की लापरवाही की वजह से हुआ है. मृतकों की पहचान अब तक हो नहीं पायी और इस हादसे की आदिक जानकी की प्रतीक्षा है !

Updated : 27 March 2022 7:01 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top