Home > राज्य > अन्य > राम गोपाल वर्मा का खुलासा, निर्देशक एसएस राजमौली को मारने के लिए लोग रच रहे साजिश

राम गोपाल वर्मा का खुलासा, निर्देशक एसएस राजमौली को मारने के लिए लोग रच रहे साजिश

सर, अपनी सुरक्षा बढ़ा लीजिए, क्योंकि कुछ फिल्म निर्माता सिर्फ ईर्ष्या के कारण आपको मारने की साजिश रच रहे हैं।

राम गोपाल वर्मा का खुलासा, निर्देशक एसएस राजमौली को मारने के लिए लोग रच रहे साजिश
X

मुंबई। भारतीय सिनेमा के मशहूर निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अजीबोगरीब अंदाज में एसएस राजामौली की तारीफ की है। राजामौली की सफलता के मद्देनजर वर्मा ने ट्वीट कर कहा है कि अन्य निर्देशक राजामौली से ईर्ष्या कर रहे हैं और उन्हें मारने की साजिश रच रहे हैं।

भारतीय सिनेमा के मशहूर निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा के एक ट्वीट ने हंगामा मचा दिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि अन्य निर्देशक राजामौली से ईर्ष्या कर रहे हैं और उन्हें मारने की साजिश रच रहे हैं। हालांकि, सफाई देते हुए उन्होंने यह भी कहा है कि वे शराब के नशे में हैं, इसलिये रहस्य खोल रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'नमस्ते राजामौली सर, मुगल-ए-आजम बनाने वाले के. आसिफ से लेकर शोले के रमेश सिप्पी और मौजूदा आदित्य चोपड़ा, करण जौहर और भंसाली से भी आप आगे निकल गए हैं। मैं आपके पैर छूना चाहता हूं। दादासाहेब फाल्के से लेकर अब तक भारतीय सिनेमा के इतिहास में किसी ने नहीं सोचा होगा कि कोई भारतीय फिल्म इतने बड़े स्तर पर पहुंच जाएगी। यहां तक कि खुद राजामौली ने भी नहीं सोचा था कि उन्हें इतनी बड़ी सफलता मिलेगी।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'और सर, अपनी सुरक्षा बढ़ा लीजिए, क्योंकि कुछ फिल्म निर्माता सिर्फ ईर्ष्या के कारण आपको मारने की साजिश रच रहे हैं। मैं भी इसमें शामिल हूं। मैं यह राज इसलिए खोल रहा हूं, क्योंकि मैं नशे में हूं।' राम गोपाल वर्मा ने अजीबोगरीब अंदाज में राजामौली की तारीफ की है। उन्होंने राजामौली और जेम्स कैमरन की मुलाकात का वीडियो शेयर किया और यह कैप्शन ट्वीट किया।राजामौली की फिल्म ने ऑस्कर की दौड़ में है। यह निश्चित रूप से भारतीय सिनेमा के लिए गर्व की बात है।

Updated : 24 Jan 2023 7:56 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top