Home > राज्य > अन्य > कांग्रेस को खत्म करने में लगे हैं राहुल गांधी

कांग्रेस को खत्म करने में लगे हैं राहुल गांधी

कांग्रेस को खत्म करने में लगे हैं राहुल गांधी
X

जोधपुर/वेब डेस्क। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि देश में राहुल गांधी और प्रदेश में कांग्रेस को खत्म करने के लिए अशोक गहलोत ही पर्याप्त है। अशोक गहलोत जादूगर है कोई ज्योतिष नहीं है। उनका अंकगणित खराब है। पूनिया मंगलवार को केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की माताश्री के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए जोधपुर प्रवास पर रहे। बाद में मीडिया से मुखातिब होते कांग्रेस पर कई तरह से निशाना साधा।

पूनिया ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री के के 15 साल राज करने और वापस कांग्रेस आने के बयान पर यह बातें कही। उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत जादूगर है ज्योतिष नहीं, उनका अंकगणित खराब है। उनका अभिमान है कि वे ऐसा कह रहे है। 15 साल राज करने की बात का कोई तार्किक आधार नहीं है।

रीट परीक्षा को लेकर भाजपा पर लग रहे आरोप को लेकर पूनिया ने कहा कि हाथ कंगन को आरसी क्या। उन्होंने कहा कि बत्तीलाल कांग्रेस का पंजीकृत कार्यकर्ता है। उसकी प्रोफाइल पर वह कांग्रेस के झंडे के साथ नजर आएगा। बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ उसकी फोटो जरुर है लेकिन इसका मतलब यह नहीं।

कांग्रेस सीबीआई से जांच करवाए, डर क्यों रही:

पूनिया ने संवाददाता को बताया कि कांग्रेस कह रही है कि ठठेरे की बिल्ली खुडक़े से नहीं डरती। तो सीबीआई से क्यों डर रहे है जांच करवा दो। हमने दो चीजें कही कि वे रिजाइन करे और सीबीआई से जांच करवाएं। गहलोत ने दो साल के कार्यकाल में एसओजी का बहुत मिस यूज किया है यह उनकी अपनी एजेंसी है। राजस्थान के बेरोजगारों का कोई भरोसा एसओजी पर नहीं है। सीबीआई से जांच होनी चाहिए दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।

गहलोत सरकार दे रही संरक्षण:

दुनिया में बहुत आविष्कार होते है। लेकिन हवाई चप्पल में ब्लूटूथ का आविष्कार राजस्थान में हुआ। 19 हजार हवाई चप्पले तैयार हुई। यह सब गहलोत सरकार की नाक के नीचे हुआ। खनन माफिया, बजरी माफिया की तरह गहलोत सरकार नकल माफिया को संरक्षण दे रही है। डोटासरा की बातों में कोई दम नहीं है।

कोयला नहीं खरीद पाना सरकार की अदूरदर्शिता:

पूनिया ने प्रदेश में बिजली की कमी को लेकर हमला बोला, उन्होंने कहा कोयले की खदानों में पानी भरने से कमी हुई। लेकिन राजस्थान सरकार दूरदर्शिता दिखाती और अपना कोयला खरीद लेती तो हमारे छह प्लांट बंद नहीं होते। समय पर कोयला नहीं खरीदा, जिसकी वजह से यह हालात हुए है।



Updated : 12 Oct 2021 2:21 PM GMT
Tags:    

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top