Home > राज्य > अन्य > राबिया ने संभाली पिता नवजोत सिद्धू के प्रचार की कमान, सीएम चन्नी पर किया कटाक्ष

राबिया ने संभाली पिता नवजोत सिद्धू के प्रचार की कमान, सीएम चन्नी पर किया कटाक्ष

राबिया ने संभाली पिता नवजोत सिद्धू के प्रचार की कमान, सीएम चन्नी पर किया कटाक्ष
X

चंडीगढ़। पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू भी प्रचार में कूद गई हैं। राबिया अपने पिता के विधानसभा क्षेत्र में प्रचार की कमान संभाल रही हैं। राबिया अक्सर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण चर्चा में रहती हैं।

इन दिनों वह पिता के चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। राबिया अमृतसर पूर्वी सीट पर पिता के पक्ष में डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार में जुटी हैं। इस सीट पर अकाली दल के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया नवजोत सिंह सिद्धू को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। मजीठिया अपने हलके मजीठा को छोड़कर यहां से चुनाव मैदान में हैं। सिद्धू और मजीठिया के बीच की राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता किसी से छिपी नहीं हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू खुद को असहज महसूस कर रहे -

पिता के चुनाव प्रचार के दौरान राबिया ने अपनी शादी को लेकर भी चर्चा की। कहा वह तब तक शादी नहीं करेंगी जब तक पिता जीत न जाएं। दरअसल, पत्रकारों ने उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा था। चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम फेस घोषित करने के बाद से नवजोत सिंह सिद्धू खुद को असहज महसूस कर रहे हैं। सिद्धू इन दिनों वैष्णो देवी के दर्शन के लिए गए हुए हैं। चुनाव प्रचार की कमान पत्नी डा. नवजोत कौर सिद्धू और बेटी राबिया के साथ संभाली हुई है।

नशा बिकेगा -

दोनों बिक्रमजीत सिंह मजीठिया को घेरते हुए चरणजीत सिंह चन्नी पर भी कटाक्ष कर रही हैं। राबिया ने आज प्रचार के दौरान अपने पिता के पंजाब माडल के बारे में लोगों से चर्चा की। राबिया ने कहा मजीठा क्षेत्र में बीस-बीस रुपये में करियाने की दुकान पर चिट्टा मिलता है। अगर अमृतसर में वह जीत गए तो यहां भी दुकानों पर नशा बिकेगा।

Updated : 15 Feb 2022 1:43 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top