Home > राज्य > अन्य > पंजाब कांग्रेस से सुनील जाखड़ की छुट्टी तय, सिद्धू की राह अब भी मुश्किल

पंजाब कांग्रेस से सुनील जाखड़ की छुट्टी तय, सिद्धू की राह अब भी मुश्किल

पंजाब कांग्रेस से सुनील जाखड़ की छुट्टी तय, सिद्धू की राह अब भी मुश्किल
X

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस में चल रहे कलह-कलेश को लेकर इसी हफ्ते बड़े फैसले लिए जाने के संकेत मिल रहे हैं। अगले दो से तीन दिन में होने वाली पंजाब कांग्रेस में बड़े फेरबदल हो सकते हैं। माना जा रहा है कि पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ की छुट्टी लगभग तय हो गई है।

पंजाब कांग्रेस मामलों के प्रभारी हरीश रावत के एक अखबार को दिए गए साक्षात्कार के बाद स्थिति पूरी तरह से स्पष्ट हो गई है। उन्होंने संकेत दिया है कि जल्द ही वाल्मीकि समुदाय के एक विधायक को कैबिनेट में मंत्री बनाया जाएगा, जिसे पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। रावत के इस बयान से नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब का अध्यक्ष बनाए जाने की अफवाहों पर विराम लगता दिखाई दे रहा है। माना जा रहा है कि उन्हें कोई नई जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है।

नहीं सुलझा झगड़ा -

रावत ने कहा कि ये सारे बदलाव अगले दो-तीन दिनों में हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि हाईकमान के साथ पंजाब के नेताओं की हुई बैठकों के बाद उन्हें लग रहा था कि पंजाब कांग्रेस का झगड़ा अब सुलझ जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने यह भी कहा कि पहले ये बदलाव जुलाई के पहले हफ्ते में होने थे, लेकिन आलाकमान के व्यस्त कार्यक्रमों के चलते इनमें देरी हो गई।

नवजोत 'आप' की राह पर

उधर, मंगलवार को अपने ट्वीट में नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से आम आदमी पार्टी की तारीफ किए जाने के बाद से उनके 'आप' में शामिल होने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। ऐसे में देखना होगा कि बैठक में सिद्धू को किस तरह की जिम्मेदारी सौंपी जाती है, क्योंकि यही फैसला यह करेगा कि सिद्धू का अगला कदम क्या होने वाला है।

Updated : 2021-10-12T15:44:58+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top