Home > राज्य > अन्य > पंजाब कांग्रेस में घमासान जारी, सुनील जाखड़ ने हाईकमान के निर्णयों पर उठाए सवाल

पंजाब कांग्रेस में घमासान जारी, सुनील जाखड़ ने हाईकमान के निर्णयों पर उठाए सवाल

पंजाब कांग्रेस में घमासान जारी, सुनील जाखड़ ने हाईकमान के निर्णयों पर उठाए सवाल
X

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस में नया घमासान शुरू हो गया है। पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुनील जाखड़ द्वारा पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के बारे में जातिसूचक शब्द बोलने पर पार्टी प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री राजकुमार वेरका ने उन्हें घेरा है। वेरका अनुसूचित जाति आयोग के पूर्व अध्यक्ष भी रहे चुके हैं।

एक निजी चैनल को दिए गए साक्षात्कार में सुनील जाखड़ ने हाईकमान पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि कांग्रेस ने पंजाब में बदलाव की जगह बदली की। हम बदलाव दे सकते थे लेकिन दिया नहीं। जाखड़ ने चरणजीत चन्नी पर जातिसूचक शब्दों के साथ कटाक्ष करते हुए कहा कि ईमानदार छवि उस दिन धुल गई थी जब रिश्तेदारों के घर से करोड़ों रुपये मिले थे।

पार्टी से बर्खास्त की मांग -

जाखड़ द्वारा चन्नी के खिलाफ कई तरह की टिप्पणियां भी की गई। इस पर भड़के राजकुमार वेरका ने कहा कि सुनील जाखड़ का मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है। पार्टी हाईकमान को चाहिए कि वह उन्हें तुरंत बर्खास्त करे। उन्होंने कहा कि जाखड़ के बयानों को अंबेडकर कौम कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। अगर उन्होंने सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगी तो दलित समाज उनका विरोध करेगा।

शब्द वापस लेने को तैयार

अपनी पार्टी के अंदर घिरे जाखड़ ने कहा कि वह किसी की भावना को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते थे। पंजाब में पार्टी की जो हालत हुई उसके बारे में उन्होंने गलत नहीं कहा लेकिन किसी को सच्चाई बुरी लगी है तो वह अपने शब्द वापस लेने को तैयार हैं।

Updated : 6 April 2022 10:51 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top