Home > राज्य > अन्य > पंजाब कैबिनेट के मंत्री 18 को जाएंगे पाकिस्तान, श्री करतारपुर साहिब में मत्था टेकेंगे

पंजाब कैबिनेट के मंत्री 18 को जाएंगे पाकिस्तान, श्री करतारपुर साहिब में मत्था टेकेंगे

पंजाब कैबिनेट के मंत्री 18 को जाएंगे पाकिस्तान, श्री करतारपुर साहिब में  मत्था टेकेंगे
X

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने आज ऐलान किया कि करतारपुर कॉरिडोर फिर से खुलने के बाद पहले प्रतिनिधिमंडल के तौर पर समूची पंजाब कैबिनेट 18 नवंबर को श्री करतारपुर साहिब में नतमस्तक होगी।

आज यहां पंजाब के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के प्रसिद्ध नेता सरदार संतोख सिंह रंधावा की बरसी के अवसर पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व से पहले करतारपुर कॉरिडोर फिर से खोलने के लिए प्रधानमंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री का हार्दिक धन्यवाद किया। मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि उन्होंने कॉरिडोर को फिर से खोलने का मुद्दा प्रधानमंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री के समक्ष निजी तौर पर उठाया था। उन्होंने कहा कि यह समूचे पंजाबी भाईचारे और ख़ास तौर पर सिख भाइयों के लिए खुशी का मौका है और 18 नवंबर को समूची पंजाब कैबिनेट श्री करतारपुर साहिब में माथा टेकेगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार प्रगति की राह पर है और राज्य में जवाबदेह और पारदर्शी प्रशासन मुहैया करवाने के लिए क्रांतिकारी बदलाव किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोकहितैषी और विकास समर्थक नीतियां बनाकर लोगों की भलाई के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं। मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि पहले ही कई पहल की जा चुकी हैं और अन्य प्रगति पर हैं।

Updated : 2021-11-17T15:44:45+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top