Home > राज्य > अन्य > बिलासपुर में गरजे प्रधानमंत्री मोदी, कहा - छत्तीसगढ़ में परिवर्तन तय हो गया

बिलासपुर में गरजे प्रधानमंत्री मोदी, कहा - छत्तीसगढ़ में परिवर्तन तय हो गया

प्रधानमंत्री ने कहा कि दिल्ली से मैं जितनी कोशिश करूं यहां की कांग्रेस सरकार उसको फेल करने में जुटी रहती है।

Narendra modi
X

प्रधानमंत्री मोदी बिलासपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए 

बिलासपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में भाजपा की परिवर्तन महासंकल्प रैली में राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने कहा कि राज्य की जनता भ्रष्टाचार से त्रस्त है। हर योजना में भ्रष्टाचार हावी है। छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस से परेशान है। रोजगार के नाम पर सिर्फ घोटाले ही घोटाले हैं। इसलिए जनता छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार को हटाने और भाजपा को लाने के लिए तैयार है। जनता ने राज्य में बदलाव लाने का फैसला कर लिया है।


प्रधानमंत्री ने भाजपा को छत्तीसगढ़ के विकास के लिए समर्पित बताते हुए कहा कि राज्य के विकास के लिए भाजपा की सरकार पूरी तरह समर्पित रही है। आज मैं आपको ये गारंटी देने के लिए आया हूं कि आपके हर सपने को साकार करने के लिए मोदी कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेगा। आपका सपना मोदी का संकल्प है। रैली में जुटी भीड़ के उत्साह को बदलाव का संकेत बताते हुए मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में परिवर्तन तय हो गया है। उन्होंने कहा, "आप (छत्तीसगढ़ के लोग) सभी कांग्रेस को सत्ता से हटाने और भाजपा को लाने के लिए तैयार हैं।"

दिल्ली से मैं जितनी कोशिश करूं यहां की कांग्रेस सरकार उसको फेल करने में जुटी रहती

प्रधानमंत्री ने कहा कि दिल्ली से मैं जितनी कोशिश करूं यहां की कांग्रेस सरकार उसको फेल करने में जुटी रहती है। पिछले पांच साल में केंद्र से छत्तीसगढ़ को हजारों करोड़ रुपये मिले हैं। यहां सड़क हो, रेल हो, बिलजी हो, यहां के विकास के लिए मैंने पैसों की कोई कमी नहीं होने दी और ये बात मैं नहीं, बल्कि यहां के कांग्रेस सरकार के उप मुख्यमंत्री का कहना है। इसलिए यहां भाजपा की सरकार जरूरी है।प्रधानमंत्री ने कहा कि जब दिल्ली में कांग्रेस की सरकार थी तो रेलवे के लिए वर्ष में औसतन 300 करोड़ रुपये छत्तीसगढ़ को मिलते थे, लेकिन इस साल भाजपा सरकार ने छत्तीसगढ़ में रेलवे के विस्तार के लिए 6000 करोड़ रुपये दिए हैं।

Updated : 30 Sep 2023 12:43 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top