Home > राज्य > अन्य > पंकजा मुंडे का यू-टर्न, कहा - मुझे सत्ता का लालच नहीं, मोदी-शाह-नड्डा मेरे नेता

पंकजा मुंडे का यू-टर्न, कहा - मुझे सत्ता का लालच नहीं, मोदी-शाह-नड्डा मेरे नेता

पंकजा मुंडे का यू-टर्न, कहा - मुझे सत्ता का लालच नहीं, मोदी-शाह-नड्डा मेरे नेता
X

मुंबई। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे ने कहा कि उन्हें किसी भी पद की इच्छा नहीं है। पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उनके नेता है। उन्होंने मुझसे कहा है कि आप अपने कार्यकर्ताओं को समझाइये। वह मुंबई के वरली में मंगलवार को अपने समर्थकों को संबोधित कर रही थीं।

पंकजा मुंडे ने अपने कार्यकर्ताओं से पार्टी में ही बने रहने की अपील की है। उन्होंने कहा कि दिल्ली ने उन्हें अपने कार्यकर्ताओं को समझाने के लिए कहा है, इसलिए वे फिलहाल पार्टी में ही रहकर अपनी लड़ाई लड़ऩे वाली हैं। पंकजा मुंडे ने कहा कि उनके पिताजी गोपीनाथ मुंडे ने बहुत मेहनत कर पार्टी का विस्तार किया है। यह पार्टी ही उनका घर है। कोई भी व्यक्ति अपना घर नहीं छोड़ता है। हां, जब घर की छत गिरेगी तो देखा जाएगा। पंकजा मुंडे ने अपने 105 कार्यकर्ताओं का इस्तीफा नामंजूर कर दिया है।

धर्मयुद्ध लड़ रही -

पंकजा मुंडे ने महाभारत का उल्लेख करते हुए कहा कि पांडवों को भी अपने हक के लिए कौरवों से लडऩा पड़ा था। इस लड़ाई में जीत पांडवों की हुई थी। इसका कारण पांडवों के साथ भगवान श्रीकृष्ण थे और वे धर्म के साथ थे। वह भी पार्टी में धर्मयुद्ध लड़ रही हैं और निश्चित रूप से उनकी ही जीत होगी।

Updated : 12 Oct 2021 10:14 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top