Home > राज्य > अन्य > नोरा फतेही को गिफ्ट लेना पड़ा भारी, मनी लॉन्ड्रिंग केस में EOW ने शुरू की पूछताछ

नोरा फतेही को गिफ्ट लेना पड़ा भारी, मनी लॉन्ड्रिंग केस में EOW ने शुरू की पूछताछ

नोरा फतेही को गिफ्ट लेना पड़ा भारी,  मनी लॉन्ड्रिंग केस में EOW ने शुरू की पूछताछ
X

मुंबई। सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गुरुवार को अभिनेत्री-डांसर नोरा फतेही नई दिल्ली में आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ऑफिस पहुंचीं। इससे पहले दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ कर चुकी है। उसके बाद अभिनेत्री नोरा फतेही को पूछताछ के लिए समन जारी किया गया। दिल्ली पुलिस पहले भी चार बार नोरा फतेही से पूछताछ कर चुकी है। वहीं कहा जा रहा है कि नोरा फतेही से पूछताछ के बाद दिल्ली पुलिस एक बार फिर से जैकलिन को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है।

बुधवार को ईओडब्ल्यू ने जैकलिन फर्नांडीस से आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी। पुलिस ने इस दौरान जैकलिन का सामना आरोपित पिंकी ईरानी से भी कराया था। उल्लेखनीय है कि चंद्रशेखर को फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित कुछ हाई-प्रोफाइल लोगों से कथित तौर पर धोखाधड़ी और जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

प्रवर्तन निदेशालय ने कई बॉलीवुड अभिनेताओं और मॉडलों से चंद्रशेखर से कथित संबंधों के लिए पूछताछ की है। इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। सुकेश से संपर्क में रहने के चलते कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी जांच के दायरे में है। पिछले साल अप्रैल में उन्हें 2017 के चुनाव आयोग रिश्वत मामले से जुड़े एक अन्य मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसमें कथित तौर पर अन्नाद्रमुक के एक पूर्व नेता शामिल थे।

Updated : 15 Sep 2022 9:22 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top