Home > राज्य > अन्य > कर्नाटक में 2 जनवरी तक लागू हुआ नाईट कर्फ्यू

कर्नाटक में 2 जनवरी तक लागू हुआ नाईट कर्फ्यू

कर्नाटक में 2 जनवरी तक लागू हुआ नाईट कर्फ्यू
X

नईदिल्ली। कर्नाटक सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर रात 10 से सुबह 6 बजे तक राज्यव्यापी कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है। बुधवार से लागू यह फैसला आगामी दो जनवरी तक प्रभावी रहेगा।

मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने पत्रकारों से कहा कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर को लेकर यह कर्फ्यू लगाया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि मंगलवार को मुख्यमंत्री ने कोरोना की नई लहर को देखते हुए रात में कर्फ्यू लगाने की बात से इनकार किया था।उन्होंने कहा कि कोरोना की नई लहर के चलते और केंद्र सरकार और तकनीकी सलाहकार समिति की सलाह के मद्देनजर आज से 2 जनवरी तक रात का कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया गया है। सुबह 6 बजे से रात 10 बजे के बीच सभी कार्यक्रमों की अनुमति होगी। अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए नए नियमों पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा कि उन सभी को आरटी-पीसीआर परीक्षण प्रमाणपत्र के साथ यात्रा करनी होगी जो यात्रा से 72 घंटे पहले जारी किया गया हो।

सभी यात्रियों का परीक्षण करने के लिए बेंगलुरु हवाई अड्डे पर पहले से ही व्यवस्था है। हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि कोई भी व्यक्ति परीक्षण किए बिना विदेश से राज्य में प्रवेश नहीं करे। उन्होंने नागरिकों से कोरोना की लहर को रोकने के लिए एहतियाती उपाय अपनाने का अनुरोध किया।

Updated : 12 Oct 2021 11:07 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top