Home > राज्य > अन्य > नक्सलियों के आरोप बेबुनियाद, सरकार ने नहीं की एयर स्ट्राइक : आईजी

नक्सलियों के आरोप बेबुनियाद, सरकार ने नहीं की एयर स्ट्राइक : आईजी

नक्सलियों के आरोप बेबुनियाद, सरकार ने नहीं की एयर स्ट्राइक : आईजी
X

जगदलपुर। नक्सलियों ने पहली बार केंद्र और राज्य सरकार पर एयर स्ट्राइक करने का आरोप लगाया है। नक्सलियों ने एक प्रेस नॉट जारी कर ड्रोन से नक्सली कैंपों पर बम गिराने की बात कही है। इस प्रेस नोट में नक्सलियों ने कहा 19 अप्रैल को पुलिस ने बीजापुर जिले के पामेड़ थानाक्षेत्र के बोत्तालंका और पाला गुडेम गांव में ड्रोन से 12 बम गिराए है।

नक्सलियों के एयर स्ट्राइक के आरोपों पर बस्तर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने कहा कि नक्सलियों का यह आरोप बिल्कुल बेबुनियाद है। यह उनकी हताशा को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि अपना आधार क्षेत्र खिसकने से प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा (माओवादी) बौखलाहट में निर्दोष आदिवासी ग्रामीणों की हत्या करना, तोडफ़ोड़, आगजनी जैसे जनविरोधी एवं विकास विरोधी हरकत को अंजाम दे रहे हैं।

सुंदरराज ने पत्रकारों से कहा कि वास्तविकता यह है कि अब तक हजारों निर्दोष ग्रामीणों की हत्या, विकास कार्यों में लगे वाहनों और मशीनों को जलाना जैसी कायराना हरकतों से अपनी झूठी ताकत का प्रदर्शन करने का असफल प्रयास करने वाले गैरकानूनी नक्सली संगठन का खात्मा बहुत जल्दी होगा।बस्तर की जनता को नक्सलियों के आतंक से बहुत जल्दी मुक्ति मिलेगी।

Updated : 12 Oct 2021 10:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top