Home > राज्य > अन्य > देवेंद्र फडणवीस इस शख्स के पास थे ड्रग्स कहकर फंसे, नवाब की बेटी ने भेजा नोटिस

देवेंद्र फडणवीस इस शख्स के पास थे ड्रग्स कहकर फंसे, नवाब की बेटी ने भेजा नोटिस

देवेंद्र फडणवीस इस शख्स के पास थे ड्रग्स कहकर फंसे, नवाब की बेटी ने भेजा नोटिस
X

मुंबई। राकांपा प्रवक्ता नवाब मलिक की बड़ी बेटी नीलोफर मलिक ने महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस के बयान को मानहानिकारक बताते हुए उनको कानूनी नोटिस भेजा है। इसमें कहा गया है कि यदि नोटिस के बाद फडणवीस माफी नहीं मांगते हैं तो उन पर 5 करोड़ रुपये की मानहानि का मुकदमा किया जाएगा। इसी बीच भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने कहा कि इस नोटिस का जवाब कानूनी तरीके से ही दिया जाएगा।

नीलोफर मलिक के पति समीर खान ने दावा किया है कि देवेंद्र फडणवीस के मीडिया को दिए गए बयान के कारण उनके परिवार की छवि को नुकसान पहुंचा है। उन्हें मानसिक रूप से चोट पहुंची और आर्थिक नुकसान भी हुआ है। नीलोफर ने यह नोटिस ऐसे समय में भेजा है जब उनके पिता एवं महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक कार्य मंत्री नवाब मलिक और देवेंद्र फडणवीस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।

5 करोड़ रुपये का मुकदमा दाखिल -

महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक कार्य मंत्री नवाब मलिक ने गुरुवार को पत्रकार वार्ता में कहा कि देवेंद्र फडणवीस को उनके विवादित बयान पर कानूनी नोटिस भेजी गई है। इस नोटिस के बाद माफी न मांगने पर फडणवीस के विरुद्ध 5 करोड़ रुपये का मुकदमा दाखिल किया जाएगा। मलिक ने कहा कि फडणवीस ने बुधवार को उनकी तुलना जानवर से की। भाजपा के नेताओं की मानसिकता उनके विरोधियों को कुत्ता, बिल्ली, जानवर आदि कहने की रही है। यह लोग अपने विरोधियों को इंसान नहीं जानवर समझते हैं। इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन आम जनता को इनकी मानसिकता अब समझ में आने लगी है।

ये दिया था बयान -

बकौल नवाब मलिक, फडणवीस ने एक नवंबर को पत्रकार वार्ता में उनके दामाद समीर खान के घर ड्रग्स बरामद होने का बयान जारी किया था। जबकि एनसीबी ने उनके दामाद के घर से ड्रग्स बरामद नहीं किया था। उनके दामाद को एनसीबी ने अपने दफ्तर में पूछताछ के नाम पर बुलाया था और गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में एनसीबी ने साढ़े 8 महीने तक उनके दामाद की जमानत नहीं होने दी थी। इस मामले में एनसीबी की चार्जशीट में उनके दामाद के घर से ड्रग्स बरामद होने का कहीं भी उल्लेख नहीं है। इसलिए उनकी बेटी नीलोफर मलिक ने आज देवेंद्र फडणवीस को कानूनी नोटिस भेजकर माफी मांगने की मांग की है। अगर फडणवीस ने माफी नहीं मांगी तो उनकी लीगल टीम इस मामले में फडणवीस के विरुद्ध 5 करोड़ रुपये का मुकदमा दाखिल करेगी।

Updated : 2021-11-12T14:21:50+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top