Home > राज्य > अन्य > भाजपा का आघाडी सरकार पर आरोप, हिटलर की तरह विपक्ष को कुचलने का हो रहा प्रयास

भाजपा का आघाडी सरकार पर आरोप, हिटलर की तरह विपक्ष को कुचलने का हो रहा प्रयास

नवनीत राणा के साथ जेल में हो रहा है दुर्व्यवहार

भाजपा का आघाडी सरकार पर आरोप, हिटलर की तरह विपक्ष को कुचलने का हो रहा प्रयास
X

मुंबई।पूर्व मुख्यमंत्री तथा विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने महाविकास आघाड़ी सरकार पर हिटलर जैसा काम कर विपक्ष को कुचलने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी संघर्ष करने वाली है, राज्य सरकार की इस तरह की कार्रवाई से डरने वाली नहीं है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि हनुमान चालीसा पढ़ने की मांग करने पर महिला सांसद नवनीत राणा को गिरफ्तार किया गया और जेल में उनके साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है। इसकी शिकायत नवनीत राणा के वकील ने लोकसभा अध्यक्ष के पास भेजी है।

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र में जिस तरह से सरकार के विरोध में बोलने वालों पर चुन चुन कर कार्रवाई की जा रही है, यह लोकतंत्र में उचित नहीं है। भाजपा नेता मोहित कंबोज पर हमला किया गया। इसके बाद भाजपा नेता किरीट सोमैया पर हमला किया गया जबकि किरीट सोमैया को जेड स्तर की सुरक्षा दी गई है। इस संदर्भ में उन्होंने केंद्रीय गृह सचिव को पत्र लिखा है। इस संदर्भ में केंद्र सरकार अपने स्तर पर कार्रवाई करेगी। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि नवनीत राणा तथा रवि राणा ने सिर्फ मातोश्री के सामने हनुमान चालीसा पढऩे की मांग की थी, इसमें गलत क्या था। हनुमान चालीसा का पाठ अब क्या पाकिस्तान में किया जाएगा।

उन्होंने राज्य सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि सिर्फ हनुमान चालीसा पठन करने की मांग पर इन दोनों को राजद्रोह के तहत गिरफ्तार किया गया। हम भी हनुमान चालीसा पढ़ते हैं, हमें भी गिरफ्तार करो। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि विपक्ष राज्य सरकार के गलत कामों को उजागर कर रहा है, इसलिए विपक्षी नेताओं को पुलिस के सहयोग से निशाना बनाया जा रहा है। इसके बावजूद विपक्ष सरकार से डरने वाला नहीं है। विपक्ष राज्य सरकार के गलत काम को उजागर करता रहेगा।

Updated : 2 May 2022 4:49 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top