Home > राज्य > अन्य > पंजाब में सिद्धू-अमरिंदर के बीच नहीं थम रही रार, कहा - आखिरी दम तक लडूंगा

पंजाब में सिद्धू-अमरिंदर के बीच नहीं थम रही रार, कहा - आखिरी दम तक लडूंगा

पंजाब में सिद्धू-अमरिंदर के बीच नहीं थम रही रार, कहा - आखिरी दम तक लडूंगा
X

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस की अंदरुनी कलह जल्द खत्म होती दिखाई नहीं दे रही है। कांग्रेस विधायक नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को ट्वीट कर एक बार फिर से साफ कर दिया है कि यह जंग जल्द खत्म होने वाली नहीं है।

सिद्धू ने सोमवार को ट्वीट फिर से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर सवाल खड़े किए। सिद्धू ने लिखा, "17 साल - लोकसभा, राज्यसभा, विधायक, मंत्री....मकसद सिर्फ एक...पंजाब का सिस्टम बदलने का। लेकिन जब सिस्टम ने सुधार की हर कोशिश को ना कह दिया तो मैंने उस सिस्टम को ही नकार दिया, इसलिए मैंने कैबिनेट का पद भी नहीं संभाला। कहा कि पंजाब की भलाई के लिए वह आखिरी दम तक इस जंग को जारी रखेंगे।" उन्होंने पंजाब में बेखौफ शराब माफिया, रेत माफिया, नशा माफिया, बेरोजगारी और अन्य कई मुद्दों पर अपनी ही सरकार को आड़े हाथों लिया।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस हाईकमान ने 22 जून को पंजाब के मुख्यमंत्री और नवजोत सिंह सिद्धू को दिल्ली तलब किया है। लेकिन उस मीटिंग से पहले सिद्धू का यह बयान अपने आप में काफी अहम हो जाता है। उनके इन तेवरों को देखकर तो नहीं लग रहा है कि यह विवाद जल्द ही शांत होने वाला है। फिलहाल, सभी की नजरें मंगलवार को हाईकमान के साथ होने वाली मुलाकात पर टिकी हैं।

Updated : 12 Oct 2021 10:27 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top