Home > राज्य > अन्य > नवजोत सिद्धू पर जेल में लगा दुर्व्यवहार का आरोप, साथी कैदियों ने कहा- अभद्र भाषा में करते बात

नवजोत सिद्धू पर जेल में लगा दुर्व्यवहार का आरोप, साथी कैदियों ने कहा- अभद्र भाषा में करते बात

नवजोत सिद्धू पर जेल में लगा दुर्व्यवहार का आरोप, साथी कैदियों ने कहा- अभद्र भाषा में करते बात
X

पटियाला। रोड रेज केस में पटियाला जेल में सजा काट रहे पूर्व मंत्री नवजोत सिद्धू एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है। इस बार जेल में साथी बंदियों ने उनपर अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया है। कैदियों ने इसकी जेल प्रशासन से शिकायत की है। वहीं सिद्धू का कहना है कि इन कैदियों ने उनके कार्ड से बिना बताए खरीदारी की है।

जानकारी के अनुसार सिद्धू के साथ जेल की बैरक में पांच कैदी बंद है। सिद्धू की सुरक्षा के मद्देनजर उन्हें बैरक से ज्यादा बाहर निकलने की अनुमति नहीं है। ऐसे में वह अपने लिए जेल कैंटीन से कोई सामान मंगवाना होता है तो वह साथी कैदियों से मंगाते है। अब उनका कहना है की इन कैदियों ने बिना इजाजत उनके कार्ड से अपने लिए सामान खरीद लिया है। जिससे उनकी कार्ड की लिमिट खत्म हो गई है। वहीँ कैदियों का कहना है की सिद्धू का जेल में उनके साथ काफी बुरा बर्ताव है। वह उन्हें धमकाते और तू-तड़ाक से बात करते है। जिसकी उन्होंने जेल अफसरों को शिकायत भी कर दी।

हालांकि जेल अधिकारियों ने मामले को शांत करने के लिए सिद्धू के साथ बंद 3 कैदियों की बैरक बदल दी। अब उनके साथ 2 ही कैदी रह गए हैं।पटियाला जेल अधीक्षक मनजीत सिंह टिवाणा ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने किसी तरह के विवाद की स्थिति से इंकार कर दिया।


Updated : 13 July 2022 2:30 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top