Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > नकुलनाथ ने छिंदवाड़ा से भरा नामांकन, कमलनाथ ने किया ये..दावा

नकुलनाथ ने छिंदवाड़ा से भरा नामांकन, कमलनाथ ने किया ये..दावा

नकुलनाथ ने छिंदवाड़ा से भरा नामांकन, कमलनाथ ने किया ये..दावा
X

छिंदवाड़ा। तीन दिन के होली अवकाश के बाद लोकसभा चुनाव की नामांकन प्रक्रिया मंगलवार से फिर शुरू हो गई है। छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ ने मंगलवार सुबह अपना नामांकन भरा। उनके साथ पूर्व सीएम कमलनाथ, अलकानाथ और प्रियानाथ भी मौजूद रहीं।

छिंदवाड़ा लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ मंगलवार सुबह पिता कमलनाथ और परिवार के साथ शिकारपुर स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे। यहां पूजन और दर्शन के उपरांत वे अपने समर्थकों के साथ कलेक्टरेट पहुंचे और अपना नामांकन दाखिल किया। यहां से नकुलनाथ एक रैली के साथ मानसरोवर पहुंचेंगे और एक आमसभा को संबोधित करेंगे।

कलेक्ट्रेट दफ्तर में अपना नामांकन जमा करने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने मीडिया के समक्ष कहा कि छिंदवाड़ा की जनता मेरे साथ है। छिंदवाड़ा ही मेरा परिवार है। छिंदवाड़ा की जनता का ही मुझे आशीर्वाद फिर मिलेगा. .

नामांकन में दो दिन बचे -

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए नामांकन जमा करने सिर्फ दो दिन बचे हैं। नामांकन प्रक्रिया बुधवार दोपहर 3 बजे खत्म हो जाएगी। इस अवधि में कांग्रेस के बालाघाट, जबलपुर, मंडला के प्रत्याशी नामांकन जमा करेंगे। वहीं, बीजेपी की ओर से जबलपुर, छिंदवाड़ा के प्रत्याशी इन्हीं दो दिनों में नामांकन फॉर्म भरेंगे।

Updated : 26 March 2024 10:39 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top