Home > राज्य > अन्य > राज ठाकरे का ऐलान, महाराष्ट्र में 3 मई को राज्यव्यापी महाआरती करेगी मनसे

राज ठाकरे का ऐलान, महाराष्ट्र में 3 मई को राज्यव्यापी महाआरती करेगी मनसे

राज ठाकरे का ऐलान, महाराष्ट्र में 3 मई को राज्यव्यापी महाआरती करेगी मनसे
X

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने 3 मई को महाराष्ट्र में राज्यव्यापी महाआरती की घोषणा की है। साथ ही 1 मई को औरंगाबाद में होने वाली पार्टी की जनसभा तथा 5 जून को अयोध्या दौरे की तैयारी का आदेश मनसे कार्यकर्ताओं को दिया गया है।

मनसे नेता बाला नांदगांवकर ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि आज मुंबई में राज ठाकरे ने मनसे नेताओं तथा पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की थी। इस बैठक में मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने कहा है कि मनसे की ओर से महाराष्ट्र में 3 मई को राज्यव्यापी महाआरती की जाएगी। राज ठाकरे ने औरंगाबाद में 1 मई को होने वाली जनसभा की भी तैयारी करने का आदेश दिया है। साथ ही 5 जून के अयोध्या दौरे के लिए राज्य के हर हिस्से से लोगों को तैयार करने तथा उन्हें अयोध्या जाने के लिए अतिरिक्त रेलवे की व्यवस्था करने के लिए कहा है।

बाला नांदगांवकर ने कहा कि 5 जून को अयोध्या जाने के लिए रेलवे की व्यवस्था करने के लिए मनसे की ओर से केंद्रीय रेलवे राज्यमंत्री रावसाहेब दानवे को पत्र लिखा गया है। साथ ही राज ठाकरे को जेड स्तर की सुरक्षा दिए जाने के लिए मनसे की ओर राज्य सरकार को पत्र लिखा गया है। इस संदर्भ में राज्य सरकार की ओर अगर निर्णय नहीं लिया गया तो मनसे केंद्र सरकार से चर्चा करेगी। इसी तरह राज्य सरकार की ओर से धार्मिक स्थलों पर लॉउडस्पीकर के बारे में गाइड लाइन जारी होने के बाद इस संबंध मनसे प्रतिक्रिया देगी।

Updated : 9 May 2022 1:01 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top