Home > राज्य > अन्य > मनसे ने 'प्रतीक्षा' के बाहर लगाया पोस्टर, लिखा- BIG B show BIG HEART

मनसे ने 'प्रतीक्षा' के बाहर लगाया पोस्टर, लिखा- BIG B show BIG HEART

मनसे ने प्रतीक्षा के बाहर लगाया पोस्टर, लिखा-  BIG B show BIG HEART
X

मुंबई। फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित 'प्रतीक्षा' बंगले के सामने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने पोस्टर लगाकर सड़क चौड़ीकरण में सहयोग देने की मांग की है। मनसे के इस पोस्टर को लेकर जोरदार चर्चा हो रही है। यह पोस्टर सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है।

मनसे के विभागीय अध्यक्ष मनीश धुरी ने जुहू के संत ज्ञानेश्वर मार्ग पर स्थित अमिताभ के 'प्रतीक्षा' बंगले के बाहर गुरुवार को पोस्टर लगाया है। इस पोस्टर पर लिखा है कि संत ज्ञानेश्वर मार्ग के चौड़ीकरण को बिग बी अमिताभ बच्चन के सहयोग की प्रतीक्षा है।

ये है मामला -

बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) अमिताभ के घर के सामने से होकर जाने वाले संत ज्ञानेश्वर मार्ग की चौड़ाई 45 से बढ़ाकर 60 फुट करना चाहता है। बीएमसी के विभागीय कार्यालय ने आये दिन लगने वाले ट्रैफिक जाम की समस्या को खत्म करने के लिए जुहू स्थित संत ज्ञानेश्वर मार्ग को चौड़ा करने का निर्णय 2017 में लिया था। इसी निर्णय के आधार पर बीएमसी ने 2019 में संत ज्ञानेश्वर मार्ग पर स्थित अन्य बंगलों का हिस्सा ढहा दिया था और मार्ग चौड़ीकरण के लिए लगने वाली जमीन अधिग्रहित की थी लेकिन अमिताभ के बंगले की दीवार अभी तक ढहाई नहीं गई है। वर्ष 2017 में अमिताभ को बीएमसी की ओर से नोटिस भी भेजा गया था, जिसका उन्होंने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। मार्ग चौड़ीकरण में अमिताभ की ओर से किसी भी तरह का सकारात्मक सहयोग बीएमसी को नहीं मिला है।

चौड़ीकरण कार्य लंबित -

स्थानीय पार्षद ट्युलिप मिरांडा ने बताया कि संत ज्ञानेश्वर मार्ग पर स्थित सभी बंगलों की दीवार को तोड़कर चौड़ीकरण में लगने वाली जमीन अधिग्रहित कर ली गई है। सिर्फ अमिताभ के बंगले की जमीन न मिलने से संत ज्ञानेश्वर मार्ग का चौड़ीकरण का काम लंबित है। इस मामले में बीएमसी के अधिकारी हीलाहवाली कर रहे हैं। इससे यहां रहने वाले नागरिकों को ट्रैफिक जाम की वजह से बेहद दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए वे इस संदर्भ में लोकायुक्त के पास शिकायत करेंगे।

Updated : 2021-10-12T15:44:42+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top