Home > राज्य > अन्य > राजनीतिक गलियारों में सनसनी, उद्धव ठाकरे और देवेंद्र फडणवीस के बीच हुई गोपनीय बैठक

राजनीतिक गलियारों में सनसनी, उद्धव ठाकरे और देवेंद्र फडणवीस के बीच हुई गोपनीय बैठक

राजनीतिक गलियारों में सनसनी, उद्धव ठाकरे और देवेंद्र फडणवीस के बीच हुई गोपनीय बैठक
X

File Photo

मुंबई। सरकारी गेस्ट हाउस सह्याद्रि में शुक्रवार को सर्वदलीय बैठक के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस के बीच गोपनीय बैठक हुई। इसके बाद से ही राजनीतिक हलके में तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

मुख्यमंत्री ठाकरे की अध्यक्षता में गेस्ट हाउस सह्याद्रि में स्थानीय चुनाव में ओबीसी कोटे के मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक में विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष फडणवीस, विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष प्रवीण दरेकर, राज्य सरकार के मंत्री छगन भुजबल, सपा विधायक अबू आसिम आजमी, मंत्री जयंत पाटिल सहित सभी दलों के नेता उपस्थित थे। बैठक खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री ठाकरे और फडणवीस के बीच 15 मिनट तक गोपनीय बैठक हुई। बैठक में प्रवीण दरेकर को भी शामिल नहीं किया गया, इसलिए बैठक को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

बैठक में क्या हुआ -

प्रवीण दरेकर ने बताया कि सर्वदलीय बैठक खत्म होने के बाद वे भी मुख्यमंत्री के साथ मौजूद थे, लेकिन अचानक मुख्यमंत्री ठाकरे और फडणवीस दोनों ने उन्हें बाहर जाने के लिए कहा। इसके बाद वहां उपस्थित सभी लोगों को बाहर जाने के लिए कहा गया। दोनों नेताओं ने तकरीबन 15 मिनट तक अकेले में बात की। दरेकर ने कहा कि यह दोनों नेताओं की गोपनीय बैठक थी, बैठक में क्या हुआ, इसका उन्हें नहीं पता।

तनाव का माहौल -

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की गिरफ्तारी के बाद दोनों दलों के बीच तनाव का माहौल है। इस स्थिति में इस बैठक पर जोरदार सवाल उठ रहे हैं। रत्नागिरी जिले में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे नारायण राणे ने कहा कि दोनों नेताओं के बीच राज्य के हित में कोई चर्चा हुई होगी। मुख्यमंत्री और विपक्षी नेता इससे पहले भी अकेले में मिलते रहे हैं, इसमें कोई बुराई नहीं है।

Updated : 2021-10-12T16:05:02+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top