Home > राज्य > अन्य > लाइव स्ट्रीमिंग कर रही कोरियन महिला से मुस्लिम युवकों ने की छेड़छाड़, जबरन साथ ले जाने के लिए सड़क पर खींचा

लाइव स्ट्रीमिंग कर रही कोरियन महिला से मुस्लिम युवकों ने की छेड़छाड़, जबरन साथ ले जाने के लिए सड़क पर खींचा

मुंबई की एक गली में एक युवक द्वारा एक महिला यूट्यूबर से कथित रूप से छेड़छाड़ करने का वीडियो बुधवार को वायरल हो गया।

लाइव स्ट्रीमिंग कर रही कोरियन महिला से मुस्लिम युवकों ने की छेड़छाड़, जबरन साथ ले जाने के लिए सड़क पर खींचा
X

मुंबई। मुंबई के खार इलाके में एक कोरियन महिला के साथ कुछ युवकों द्वारा छेड़छाड़ एवं जबरन चूमने का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ युवक एक महिला के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे है। पुलिस ने इस मामले में दोनों युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, महिला दक्षिण कोरिया की नागरिक है। वह बुधवार को रात 8 बजे जब खार इलाके में में लाइव स्ट्रीमिंग कर रही थी। उसी समय मौके पर मुबीन चंद मोहम्मद शेख (19) और मोहम्मद नकीब सदरी आलम अंसारी (20) आए और महिला के साथ छेड़खानी करने लगे। वीडियो में नजर आ रहा है की एक युवक महिला के काफी करीब आया और उसे जबरन हाथ पकड़कर उसे अपने साथ चलने के लिए खींचने की कोशिश की। महिला जब विरोध करने के बाद वापिस जाने लगी तो आरोपी ने जबरन उसे किस कर लिया। किसी तरह महिला बचकर निकली तो वही आदमी अपने एक दोस्त के साथ फिर से मोटरसाइकिल पर दिखाई दिया और उसने महिला को उसके गंतव्य तक छोड़ने की पेशकश की, जबकि महिला ने टूटी-फूटी अंग्रेजी में उसकी पेशकश ठुकरा दी।

कोरियाई महिला ने इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर अपना दर्द साझा किया। महिला ने लिखा कि कल रात लाइवस्ट्रीमिंग के दौरान एक युवक ने मुझे परेशान किया. मैंने पूरी कोशिश की कि मामले को आगे न बढ़ाऊं और निकल जाऊं, क्योंकि वह अपने दोस्त के साथ था और कुछ लोगों ने कहा कि यह मेरे बहुत फ्रेंडली होने और बातचीत शुरू करने की वजह से हुआ। इस घटना ने मुझे स्ट्रीमिंग के बारे में फिर से सोचने के लिए मजबूर कर दिया है। मामले का खुलसा होने के बाद पुलिस ने ने खुद ही इस मामले को दर्ज किया और आज सुबह दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले की गहन छानबीन जारी है।

Updated : 1 Dec 2022 10:36 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top