Home > राज्य > अन्य > हरियाणा सीएम मनोहर लाल को पन्नू ने दी धमकी, कहा -15 अगस्त को न फहराएं ध्वज

हरियाणा सीएम मनोहर लाल को पन्नू ने दी धमकी, कहा -15 अगस्त को न फहराएं ध्वज

हरियाणा सीएम मनोहर लाल को पन्नू ने दी धमकी, कहा -15 अगस्त को न फहराएं ध्वज
X

चंडीगढ़। खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को फोन कर धमकी दी है। आतंकी ने मुख्यमंत्री को 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ध्वज न फहराने की चेतावनी दी है। जिसके बाद से सभी सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई है।मंगलवार को दिनभर मुख्यमंत्री मनोहर लाल के चंडीगढ़ में ही कार्यक्रम हैं।

खालिस्तानी आतंकी पन्नू की तरफ से वायस कॉल मैसेज आए। यह फोन हरियाणा की आम जनता को आ रहे हैं जिसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को ध्वज न फहराने की चेतावनी देते हुए हरियाणा के लोगों को किसानों के समर्थन में एकजुट होने तथा 15 अगस्त को खालिस्तानी झंडे फहराने की अपील की जा रही है। पन्नू भारत सरकार द्वारा जारी की गई काली सूची का आतंकी है। इसी साल 26 जनवरी से पहले भी हरियाणा में इस तरह के फोन आए थे। इसके बाद हरियाणा के सिरसा जिला में दो लोगों द्वारा खालिस्तानी झंडा लगाया गया था।

पुलिस ने शुरू की जांच -

आज फोन कॉल आने के बाद पुलिस के सीआईडी तथा इंटेलीजेंस विंग द्वारा जांच शुरू कर दी गई है। इस बीच मुख्यमंत्री मनोहर लाल चंडीगढ़ स्थित हरियाणा निवास में हुई हाईपावर परचेज कमेटी की बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे, जहां उन्हें चंडीगढ़ पुलिस द्वारा भी सिक्योरिटी कवर दिया गया। बहरहाल हरियाणा पुलिस और अन्य जांच एजेंसियां पूरी तरह से अलर्ट हैं और इसका सुराग लगाने में लगी हुई हैं।

Updated : 12 Oct 2021 10:38 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top