Home > राज्य > मध्यप्रदेश > बालाघाट में होगी पंडित धीरेन्द्र शास्त्री की कथा, कलेक्टर ने अधिकारियों को दी दातुन बांटने की जिम्मेदारी

बालाघाट में होगी पंडित धीरेन्द्र शास्त्री की कथा, कलेक्टर ने अधिकारियों को दी दातुन बांटने की जिम्मेदारी

बालाघाट में होगी पंडित धीरेन्द्र शास्त्री की कथा, कलेक्टर ने अधिकारियों को दी दातुन बांटने की जिम्मेदारी
X

बालाघाट। पंडित धीरेन्द्र शास्त्री की बालाघाट में 23 और 24 मई को श्रीमद भागवत कथा का आयोजन होने वाला है। इस कार्यक्रम की व्यवस्था की जिम्मेदारी जिले के प्रशासनिक अधिकारियों को दी गई है। कलेक्टर डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा के आदेश में अलग-अलग कामों के लिए अलग-अलग अधिकारियों को जिम्मा सौंपा है। जिसके तहत जिला आयुष अधिकारीयों को कथा में आने वाले श्रोताओं को दातुन देनेकी जिम्मेदारी दी गई है।

23 और 24 मई को होगी श्रीमद भागवत कथा


बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र शास्त्री की भागवत कथा का आयोजन आगामी 23 और 24 मई को भादुकोटा गांव में आयोजित होगी। इसके लिए जिला कलेक्टर ने 2 मई एक आदेश जारी किया है। जिसमें कथा के दौरान 2 दिनों तक पूरे जिला प्रशासन के अधिकारियों की ड्यूटी लगाई है। कलेक्टर अधकारियों को कथा स्थल पर भोजन, पंडाल, पार्किंग, सुरक्षा, परिवहन और साफ-सफाई जैसे कार्य की जिम्मेदारी सौंपी है। यहां तक की श्रद्धालुओं को दातून और नित्य क्रिया की सामग्री उपलब्ध कराने के लिए जिला आयुष अधिकारी को जिम्मेदारी दी है।

Updated : 5 May 2023 11:23 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top