Home > राज्य > अन्य > अजय पंडिता की मौत का ले लिया बदला,सुरक्षाबलों ने आतंकी उमर को मार गिराया

अजय पंडिता की मौत का ले लिया बदला,सुरक्षाबलों ने आतंकी उमर को मार गिराया

अजय पंडिता की मौत का ले लिया बदला,सुरक्षाबलों ने आतंकी उमर को मार गिराया
X

नई दिल्ली। सुरक्षाबलों ने हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी उमर को मार गिराया है। सेना की इस त्वरित कार्रवाई को सरपंच अजय पंडिता की हत्या का बदला के तौर पर देखा जा रहा है। साथ ही यह संदेश भी कि जम्मू.कश्मीर में अब आतंकियों की मनमानी नहीं चलने वाली है। बताया जा रहा है कि पिछले हफ्ते हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी उमर ने ही सरपंच अजय पंडित की हत्या को अंजाम दिया था। इस हत्या के पीछे आतंकियों का मकसद जम्मू.कश्मीर के पंच और सरपंचों में दहशत पैदा करना और हिन्दुओं को पलायन के लिए मजबूर करना था।

कश्मीर के आईजी विजय कुमार के मुताबिक आतंकी उमर ने ही सरपंच की हत्या की थी। हालांकिए अभी फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट आना बाकी है। उमर की मौत के बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मारे गए आतंकी ने ही सरपंच की हत्या को अंजाम दिया था। विजय कुमार का कहना है कि भारतीय सुरक्षाबलों की मुस्तैदी के चलते अब आतंकियों में डर बैठने लगा है। उन्होंने कहा कि राज्य में अब तक 94 आतंकियों को मारा जाना यह साबित करता है कि हमारी कोशिश रंग ला रही है। और वो दिन दूर नहीं जब उत्तर कश्मीर से आतंकवाद को पूरी तरह से खत्म कर दिया जाएगा। पुलिस के मुताबिक आतंकी यद्यपि डरे हुए हैं लेकिन फिर भी अपनी नापाक हरकतों से वाज नहीं आ रहे हैं। वे कभी सरपंचों को धमकी देते हैं तो कभी नेताओं को। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें भाजपा के स्थानीय नेता कश्मीरी पंडित विजय रैना को भी मारने की धमकी दी गई थी।

हम कश्मीर वापस जरूर जाएंगे अजय पंडिता की बेटी

शहीद सरपंच अजय पंडिता की बेटी शीन पंडिता ने पिता की हत्या के बाद जिस तरह की दिलेरी दिखाईए वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें शीन यह कहते दिख रही हैं कि न मेरा बाप किसी से डरता थाए न मैं किसी के बाप से डरती हूं। हम कश्मीर वापस जरूर जाएंगे। शीन ने अपने पिता के हत्यारों से बदला लेने की बात कहते हुए कहा था कि जिन लोगों ने उनके पिता की हत्या की है उन्हें इसकी कीमत चुकानी होगी।


Updated : 24 Jun 2020 9:58 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top