Home > राज्य > अन्य > सिंधिया का राहुल गांधी को जवाब, कहा- मोदी जी के बाद दूसरा देश दिखा, जहां भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा

सिंधिया का राहुल गांधी को जवाब, कहा- मोदी जी के बाद दूसरा देश दिखा, जहां भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा

एकदिवसीय प्रवास ज्योतिरादित्य सिंधिया रायपुर पहुंचे

सिंधिया का राहुल गांधी को जवाब, कहा- मोदी जी के बाद दूसरा देश दिखा, जहां भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा
X

रायपुर। केंद्रीय विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुजरे सोमवार को छत्तीसगढ़ के एक दिवसीय प्रवास पर राहुल गांधी द्वारा दिए गए दो देशों वाले बयान पर पलटवार किया है।रविवार को अपने छत्तीसगढ़ दौरे पर स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए श्री सिंधिया ने आश्चर्य व्यक्त किया कि ऐसा वक्तव्य भारत का कोई नागरिक कैसे दे सकता है।मोदी जी के बाद दूसरा देश दिखा है ,जहां भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा है।

राहुल गांधी ने अपने बयान में कहा था कि भारत में दो देश बनाए जा रहे हैं । एक देश अरबपतियों का जिसमें धन और तकनीक है और दूसरा उन करोड़ों लोगों का जो गरीब है।सिंधिया ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि राहुल गांधी जो कह रहे हैं दो देश में बांटा गया है, ऐसा बयान कोई भारत का नागरिक नहीं दे सकता। मेरा देश भारत है ।मेरा देश एक है ,मेरा देश एक परिवार है।भाई- भाई की संस्कृति मेरे देश में है।

उन्होंने कहा कि शायद राहुल गांधी का संदर्भ 2014 के पहले के भारत को लेकर है।जहां प्रगति नहीं होती थी,विकास नहीं होता था। भ्रष्टाचार का बोलबाला था।मोदी जी के पहले दूसरी परिस्थिति थी,मोदी जी के बाद दूसरा देश दिखा है ,जहां भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा है।विकास के द्वार खोले गए हैं ।अंत्योदय के आधार पर केवल अपना हक नहीं ,बल्कि विकास के नए आयाम दिए गए है।

Updated : 23 Feb 2022 2:12 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top