Home > राज्य > अन्य > जन आशीर्वाद यात्रा दोबारा होगी शुरू, देश कानून से चलता है : नारायण राणे

जन आशीर्वाद यात्रा दोबारा होगी शुरू, देश कानून से चलता है : नारायण राणे

जन आशीर्वाद यात्रा दोबारा होगी शुरू, देश कानून से चलता है : नारायण राणे
X

मुंबई। केंद्रीय सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री नारायण राणे कुछ दिनों में ही महाराष्ट्र में एक बार फिर से अपनी जन आशीर्वाद यात्रा शुरू करेंगे। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर टिप्पणी के मामले में मंगलवार को जमानत मिलने के एक दिन बाद खुद राणे ने यह जानकारी दी है। राणे ने कहा है कि उनकी जन आशीर्वाद यात्रा जारी रहेगी।

केंद्रीय मंत्री राणे ने बुधवार को जुहू स्थित आवास पर पत्रकारों से कहा कि मेरी पार्टी के नेता मेरे साथ खड़े हैं और मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। जन आशीर्वाद यात्रा परसों फिर से शुरू होगी। बॉम्बे हाईकोर्ट में मेरे ख़िलाफ़ दायर सभी मामलों(शिवसेना द्वारा दायर किए गए) में फैसला मेरे पक्ष में आया है। यह इस बात का संकेत है कि देश क़ानून से चलता है। राणे ने उनके प्रति समर्थन व्यक्त करने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस का आभार जताया है।

जनता का समर्थन -

राणे ने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा था, इसी वजह से राज्य सरकार ने उन पर अनायास मामला दर्ज करवाया है। राणे ने कहा कि जिस आधार पर मुझ पर मामला दर्ज किया गया है, उस तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इससे पहले उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदर्भ में की थी।

Updated : 12 Oct 2021 10:35 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top