Home > राज्य > अन्य > उप मुख्यमंत्री अजीत पवार की बहन के घर आयकर की लगातार तीसरे दिन कार्यवाही जारी

उप मुख्यमंत्री अजीत पवार की बहन के घर आयकर की लगातार तीसरे दिन कार्यवाही जारी

उप मुख्यमंत्री अजीत पवार की बहन के घर आयकर की लगातार तीसरे दिन कार्यवाही जारी
X

मुंबई। महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार की बहन डॉ. रजनी इंदुलकर एवं उनके करीबियों के घर, कार्यालय और व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर लगातार तीसरे दिन शनिवार को भी आयकर विभाग की छापेमारी जारी है। इस कार्रवाई का ब्योरा आयकर विभाग ने अभी तक मीडिया के साथ साझा नहीं की है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि शनिवार को आयकर टीम पुणे में अजीत पवार की बहन डॉ. रजनी इंदुलकर के घर, कार्यालय एवं व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर लगातार तीसरे दिन छापेमारी कर रही है। इसी तरह आयकर की टीम बारामती में अजीत पवार के करीबी श्रायबर डायनामिक्स संस्थान में भी पहुंची। इस संस्थान की पूरे देश में 30 से अधिक सहयोगी कंपनियां हैं। आयकर टीम ने यहां से कंप्यूटर, मोबाइल आदि जब्त किया है और लेन-देन से जुड़े कागजात खंगाल रही है। इसी तरह नंदूरबार में अजीत पवार के करीबी सचिन सिंघाले की आयान मल्टीट्रेड कंपनी में भी आज तीसरे दिन आयकर की छापेमारी जारी है। आयकर टीम अहमदनगर में भी अजीत पवार के करीबी के यहां छापामारी कर रही है।

इस कार्रवाई पर राकांपा सांसद सुप्रिया सुले ने आरोप लगाया कि आयकर विभाग की कार्रवाई सिर्फ पवार परिवार को बदनाम करने के लिए केंद्र सरकार के इशारे पर की जा रही है। उनकी बहनें एवं अन्य करीबी खुद इसका सामना करने में सक्षम हैं। इसलिए इस कार्रवाई की उन्हें कोई चिंता नहीं है। वहीं, उप मुख्यमंत्री एवं राकांपा के वरिष्ठ नेता अजीत पवार ने कहा कि छापेमारी के बाद ही वे इस संबंध में मीडिया से बात करेंगे।

Updated : 12 Oct 2021 9:54 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top