Home > राज्य > अन्य > आदित्य ठाकरे के करीबी शिवसेना नेता के घर लगातार दूसरे दिन छापेमारी, ये..है आरोप

आदित्य ठाकरे के करीबी शिवसेना नेता के घर लगातार दूसरे दिन छापेमारी, ये..है आरोप

आदित्य ठाकरे के करीबी शिवसेना नेता के घर लगातार दूसरे दिन छापेमारी, ये..है आरोप
X

मुंबई। आयकर विभाग की टीम बुधवार को लगातार दूसरे दिन मुंबई समेत राज्य के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रही है। इनमें मुंबई में शिवसेना नेता राहुल कनाल के बांद्रा स्थित आवास, परिवहन मंत्री अनिल परब के सीए संजय परब का बांद्रा स्थित आवास, शिवसेना पदाधिकारी सदानंद कदम, संजय कदम के आवास तथा परिवहन अधिकारी बजरंग खरमाटे के आवास, कार्यालय तथा व्यापारिक संस्थान शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार आईटी की टीम ने मंगलवार को शिवसेना नेताओं के आवास तथा उनसे जुड़े लोगों के घरों पर छापामारी शुरू की थी। आईटी टीम ने राज्य के पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे के करीबी व सिरडी साईं संस्थान के ट्रस्टी राहुल कराल के बांद्रा स्थित आवास पर मंगलवार सुबह से जारी छापामारी को जारी रखा है। छापेमारी के दौरान राहुल कराल घर पर ही हैं और आगंतुकों से मिल भी रहे हैं। इसी दौरान आईटी टीम उनसे आय संबंधी जानकारी प्राप्त करने का प्रयास कर रही है। इसी तरह आईटी टीम बांद्रा में ही परिवहन मंत्री अनिल परब के सीए संजय कदम तथा उनके बीएस एंड एसोसिएट कार्यालय पर कल से ही छापेमारी की कार्रवाई चल रही है। इसी तरह आईटी की टीम अंधेरी में शिवसेना पदाधिकारी सदानंद कदम तथा संजय कदम के घरों की कल से ही तलाशी ले रही है।

बताया जा रहा है कि आईटी टीम मुंबई नगर निगम के स्थाई समिति के अध्यक्ष यशवंत जाधव से इन नेताओं के बैंक खातों में आई धनराशि का पता लगा रही है। इसी तरह परिवहन मंत्री अनिल परब के सीए तथा परिवहन विभाग के अधिकारी के आय की जानकारी भी आईटी टीम खंगाल रही है। आईटी को शक है कि अनिल परब इनके सहयोग से धन की उगाही करते हैं। बताया जा रहा है कि आईटी टीम को इस मामले के महत्वपूर्ण कागजात तथा डिजिटल सबूत मिले हैं। हालांकि आईटी टीम अपनी कार्रवाई पूरी करने के बाद ही इसकी जानकारी मीडिया को साझा करेगी।

Updated : 9 March 2022 5:52 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top