Home > राज्य > अन्य > उत्तराखंड में भाजपा हुई मजबूत, निर्दलीय विधायक राम सिंह कैड़ा ने ली सदस्यता

उत्तराखंड में भाजपा हुई मजबूत, निर्दलीय विधायक राम सिंह कैड़ा ने ली सदस्यता

उत्तराखंड में भाजपा हुई मजबूत, निर्दलीय विधायक राम सिंह कैड़ा ने ली सदस्यता
X

देहरादून। उत्तराखंड की भीमताल विधानसभा सीट से विधायक राम सिंह कैड़ा ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण कर ली। आगामी विधानसभा चुनाव के पहले भाजपा में शामिल होने वाले वे तीसरे विधायक हैं।

भाजपा मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, राष्ट्रीय महासचिव व उत्तराखंड के प्रभारी दुष्यंत गौतम, राज्यसभा सांसद व पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की उपस्थिति में कैड़ा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। राम सिंह कैड़ा का भाजपा में स्वागत करते हुए ईरानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से प्रेरित होकर कैड़ा भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि कैड़ा के आने से भाजपा को मजबूती मिलेगी। वे संगठन की राह पर चलकर उत्तराखंड को सशक्त और स्वाभिमानी बनाने में योगदान देंगे।

राज्यसभा सांसद बलूनी ने कहा कि पिछले एक माह में लगातार भाजपा में शामिल होने का सिलसिला चल रहा है और कैड़ा तीसरे विधायक हैं, जिन्होंने भाजपा की नीति और रीति में विश्वास जाहिर कर सदस्यता ग्रहण की है। कैड़ा से पहले उत्तराखंड के टिहरी जिले की धनोल्टी विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक प्रीतम सिंह पंवार और उत्तरकाशी की पुरोला विधानसभा सीट से विधायक राजकुमार भाजपा में शामिल हो चुके हैं।

Updated : 12 Oct 2021 10:01 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top