Home > राज्य > अन्य > सिर्फ पंजाब नहीं पूरे देश के किसान धरना दे रहे, सरकार की आंखें बंद : हरसिमरत कौर

सिर्फ पंजाब नहीं पूरे देश के किसान धरना दे रहे, सरकार की आंखें बंद : हरसिमरत कौर

सिर्फ पंजाब नहीं पूरे देश के किसान धरना दे रहे, सरकार की आंखें बंद : हरसिमरत कौर
X

चंडीगढ़। कृषि क़ानूनों के खिलाफ जारी आंदोलन को कृषि मंत्री द्वारा सिर्फ पंजाब का आंदोलन बताने पर शिरोमणि अकाली दल ने आप्पत्ति जताई है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद हरसिमरत कौर ने आज मीडिया से चर्चा करते हुए कहा की भरता सरकार को गलफहमी है की सिर्फ पंजाब ही आंदोलन कर रहा है। सभी राज्यों के किसान धरना स्थलों पर बैठे हैं। अगर सरकार अब भी आंखें बंद करके यह दावा करना चाहती है कि केवल पंजाब ही विरोध कर रहा है, तो कोई कुछ नहीं कर सकता।

इसके अलावा वह पंजाब सरकार भी बरसी। उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री को जिम्मेदारी याद दिलाते हुए कहा की ये पंजाब के सीएम की जिम्मेदारी है की दिल्ली जाए और पंजाब के निर्दोष युवाओं के खिलाफ दर्ज मामलों की वापसी का प्रयास करें। युवाओं को बिना किसी एफआईआर के जेल में दाल दिया गया है। पंजाब सरकार की जिम्मेदारी है की वे युवाओं की मदद करें।

सरकार वापिस लें कानून -

वहीँ उनके पति और शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल ने देश में चल रहे चक्का जाम का समर्थन करते हुए कृषि कानूनों की वापसी की मांग की है। उन्होंने कहा की 'मैं प्रधानमंत्री मोदी जी को कहना चाहूंगा कि देश की आवाज, देश के किसानों की बात सुननी चाहिए और जल्द ही इन तीन कानूनों को रद्द करना चाहिए।'




Updated : 12 Oct 2021 10:57 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top