Home > राज्य > अन्य > हरभजन सिंह दूसरी बार बने पिता, पत्नी गीता ने दिया बेटे को जन्म

हरभजन सिंह दूसरी बार बने पिता, पत्नी गीता ने दिया बेटे को जन्म

हरभजन सिंह दूसरी बार बने पिता, पत्नी गीता ने दिया बेटे को जन्म
X

नईदिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा और भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह एक बार फिर माता-पिता बन गए हैं। गीता बसरा ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। इसकी जानकारी खुद हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को दी हैं।

हरभजन सिंह ने लिखा-'एक बेबी बॉय के रूप में आशिर्वाद मिला है। शुकर आ तेरा मालका।' वहीं हरभजन द्वारा शेयर किये गए इस पोस्ट में लिखा है-'हमें संभालने के लिए एक नया छोटा सा हाथ, उसका प्यार बड़ा है, सोने की तरह अनमोल है। खूबसूरत तोहफा है, बेहद खास और प्यारा। हमारा दिल भरपूर है, हमारी जिंदगी पूरी हो गई। हम भगवान के शुक्रगुजार हैं जो उन्होंने हमें हेल्दी बेबी बॉय के रूप में आर्शीवाद दिया है। गीता और बच्चा, दोनों ठीक हैं। हम खुश हैं और अपने शुभचिंतकों को लगातार प्यार देने और सपॉर्ट करने के लिए आभार प्रकट करते हैं।'

सेलिब्रिटीज दे रहे बधाई -

हरभजन के इस पोस्ट पर फैंस के साथ -साथ सेलिब्रिटीज भी उन्हें बधाई दे रहे हैं और नए मेहमान के उज्जवल भविष्य की प्रार्थना कर रहे हैं। इसके साथ ही अब सभी को गीता और हरभजन के बेटे की पहली तस्वीर और नाम का बेसब्री से इंतजार है।गीता और हरभजन ने 2015 में शादी की थी। साल 2016 में वह अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी हिनाया के माता- पिता बने थे। वहीं अब बेटे के जन्म से गीता और हरभजन का परिवार पूरा हो गया है।

Updated : 12 Oct 2021 10:22 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top