Home > राज्य > अन्य > गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल हुए कोरोना संक्रमित, दो दिन से गृह मंत्री के साथ

गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल हुए कोरोना संक्रमित, दो दिन से गृह मंत्री के साथ

गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल हुए कोरोना संक्रमित, दो दिन से गृह मंत्री के साथ
X

अहमदाबाद। उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल कोरोना संक्रमित हुए हैं। उन्होंने कोरोना के लक्षण दिखने पर एंटीजन परीक्षण करवाया और फिर आरटी-पीसीआर जांच कराई जिसमें वे संक्रमित पाए गए। वह दो दिन से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए हैं। शनिवार को भी गांधीनगर जिले के कोलवाड़ा में कोविड अस्पताल में 280 पीएसए ऑक्सीजन संयंत्र का उद्घाटन करने के मौके पर अमित शाह और मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के साथ उपस्थित थे।

उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती किया गया है। उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल को कोरोना वैक्सीन की दोनों खुराक दी गई है। वर्तमान में उनका स्वास्थ्य भी स्थिर है। वह पिछले कुछ दिनों से जामनगर, भुज, दाहोद, पाटन और मोरबी सहित कई स्थानों पर बैठकों में भाग ले रहे हैं। अहमदाबाद में भी उन्होंने सोला और मेडिसिटी सिविल में लगातार दौरे किए हैं।

अमित शाह के थे साथ -

उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल गुरुवार को अहमदाबाद में जीएमडीसी के 900 बेड के कोविड अस्पताल का निरीक्षण करने के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के साथ थे। उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल का स्वास्थ्य स्थिर है, लेकिन उन्हें फिलहाल कुछ दिनों तक निगरानी में रहना होगा। उनका इलाज यूएएन मेहता अस्पताल में किया जाएगा। इस बीच डॉक्टरों ने उन सभी से अपील की है जो लोग पिछले दो दिनों से उनके संपर्क में आए हैं। वह आज सुबह कोलवाड़ा के कोविड अस्पताल के ऑक्सीजन प्लांट के उद्घाटन समारोह में भी उपस्थित थे।

Updated : 12 Oct 2021 10:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top