Home > राज्य > अन्य > मुस्लिमों के रेस्त्रां में ना खाएं... कहने वाले पूर्व विधायक पीसी जार्ज गिरफ्तार

मुस्लिमों के रेस्त्रां में ना खाएं... कहने वाले पूर्व विधायक पीसी जार्ज गिरफ्तार

मुस्लिमों के रेस्त्रां में ना खाएं... कहने वाले पूर्व विधायक पीसी जार्ज गिरफ्तार
X

तिरुवनंतपुरम। राज्य के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक पीसी जॉर्ज को मुस्लिम समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में रविवार सुबह कोट्टायम जिले के एराट्टुपेट्टा स्थित उनके आवास से हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने मामले में स्वतः संज्ञान लेते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कर यह कार्रवाई की है।

पीसी जॉर्ज पर तिरुवनंतपुरम में आयोजित कार्यक्रम के दौरान धार्मिक घृणा फैलाने का आरोप है। उन्होंने गैर मुस्लिम लोगों से मुस्लिम समुदाय की तरफ से संचालित होने वाले व्यवसायों के बहिष्कार की अपील की थी।राज्य की सत्ताधारी सीपीआई (एम) और विपक्षी दल कांग्रेस ने उनके बयान की कड़ी निंदा की थी। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के पूर्व नेता रहे पीसी जॉर्ज ने लंबे अरसे तक पूंजर विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व किया है।

बता दें कि पीसी जॉर्ज ने शुक्रवार को एक हिंदू महासम्मेलन में भागलिया था। यहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि मुसलमानों के रेस्टोरेंट में खाना ना खाएं। यहाँ हिन्दुओं को नपंसुक बनाने की कोशिश की जा रही है. मुस्लिमों के रेस्टोरेंट में दूसरे धर्म के लोगों के लिए संदिग्ध ड्रॉप का उपयोग किया जाता है, जो नपुंसकता को बढ़ाता है।

Updated : 1 May 2022 9:51 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top