Home > राज्य > अन्य > शिवसेना सांसद भावना गवली के 5 ठिकानों पर ED का छापा, करोड़ो के घोटाले का आरोप

शिवसेना सांसद भावना गवली के 5 ठिकानों पर ED का छापा, करोड़ो के घोटाले का आरोप

शिवसेना सांसद भावना गवली के 5 ठिकानों पर ED का छापा, करोड़ो के घोटाले का आरोप
X

मुंबई। शिवसेना नेता व सांसद भावना गवली के 5 संस्थानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की 5 टीम ने सोमवार को सुबह छापा मारा और यह कार्रवाई अभी भी जारी है। वासिम जिले में रिसोड़ इलाके में ईडी की 5 टीम अलग-अलग छापामार कार्रवाई कर यहां कागजात की जांच कर रही हैं। इस छापामार कार्रवाई का अधिकृत ब्योरा अभी तक ईडी ने नहीं दिया है।

यवतमाल-वासिम संसदीय क्षेत्र की सांसद भावना गवली के संस्थानों में 100 करोड़ रुपये का घोटाला होने का आरोप भाजपा सांसद किरीट सोमैया ने लगाया था। प्रवर्तन निदेशालय इसी मामले की मनी लॉड्रिंग एंगल से जांच कर रहा है। सोमवार को सुबह ईडी की 5 टीम वासिम स्थित रिसोड़ में पहुंची और भावना गवली के भावना ग्रो प्रोडक्ट, बालाजी पार्टिकल कंपनी, बीएएमएस कालेज, महिला उत्कर्ष प्रतिष्ठान व दि रिसोड़ अर्बन सोसाईटी में एक साथ छापामार कार्रवाई शुरू की। इस कार्रवाई पर भावना गवली ने कहा कि वे ईडी की कार्रवाई में पूरा सहयोग करेंगी। उनके संस्थानों में ईडी को हर कागज दिए जा रहे हैं। इस कार्रवाई के बाद वह मीडिया से खुद बात करेंगी।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने पत्रकारों को बताया कि भावना गवली के संस्थानों में 100 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ है। उन्होंने ईडी की कार्रवाई का स्वागत किया है। उन्होंने बताया कि शिवसेना के 11 नेताओं पर ईडी की नजर है। इन नेताओं की गहन छानबीन के बाद सच्चाई अपने आप जनता के बीच आ जाएगी।

Updated : 2021-10-12T16:04:45+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top