Home > राज्य > अन्य > दशहरा : रामलीला में गुस्से से लाल रावण करने लगा भांगड़ा, वीडियो हुआ वायरल

दशहरा : रामलीला में गुस्से से लाल रावण करने लगा भांगड़ा, वीडियो हुआ वायरल

दशहरा : रामलीला में गुस्से से लाल रावण करने लगा भांगड़ा, वीडियो हुआ वायरल
X

चंडीगढ़। दशहरा से पूर्व देशभर में रामलीला मंचन होता है। मंच पर रावण का किरदार सबको सर्वाधिक आकर्षित करता है। पंजाब में रामलीला मंचन के दौरान रावण के किरदार ने न केवल राज्य वासियों बल्कि दूसरे राज्य के लोगों का भी ध्यान अपनी ओर खींचा। यह रावण अन्य किरदारों के साथ पंजाबी संगीत पर मंच पर भांगड़ा कर रहा था।

वायरल हो रहे वीडियो में भी आप देख सकते हैं कि किस तरह से रामलीला में रावण की भूमिका निभाने वाले शख्स ने पाठ करते-करते बीच में ही भांगड़ा करने लगा। रावण के साथ-साथ बाकी और भी दो किरदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को तेजी से शेयर किया जा रहा है और हजारों की संख्या में यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं।

किसी ने वीडियो बना लिया। यह वीडियो मन अमान सिंह चीना नामक एक पत्रकार ने टि्वटर पर पोस्ट किया। देखते ही देखते यह वायरल हो गया। वीडियो देखने के बाद एक टि्वटर यूजर ने लिखा, 'रावण जिंदगी के मजे ले रहा है।' दूसरे ने कहा, 'पंजाबी संगीत रावण को भी नचा सकता है।' 30 सेकेंड के वीडियो को डेढ़ लाख से अधिक बार देखा गया है। तीन हजार से अधिक लोगों को यह पसंद आया।

रावण का भांगड़ा करते हुए जो वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है उसको मन अमन सिंह छीना ने शेयर किया है। वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि रामलीला हो रहा है और रावण अपने पाठ के दौरान भांगड़ा करने लगता है। मंच के सामने पब्लिक भी बैठी नजर आ रही है।

Updated : 25 Oct 2020 1:18 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top