Home > राज्य > अन्य > राजस्थान में आर्मी का ट्रक पलटने से चालक की मौत, 4 जवान घायल

राजस्थान में आर्मी का ट्रक पलटने से चालक की मौत, 4 जवान घायल

राजस्थान में आर्मी का ट्रक पलटने से चालक की मौत, 4 जवान घायल
X

गंगानगर। श्रीगंगानगर जिले की रायसिंहनगर तहसील में शनिवार को एक आर्मी का ट्रक पलट गया, जिसमे चालक की मौत हो गई जबकि 4 अन्य जवान घायल हो गए। इनमें से तीन गंभीर जवानों को गंगानगर के लिए रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि गड्ढे में ट्रक फंसने के कारण यह हादसा हुआ।

बता दें कि रायसिंहनगर-श्री विजयनगर रोड पर हादसा शनिवार सुबह 10 बजे हुआ। सतजण्डा गांव के पास से गुजर रहा लालगढ़ आर्मी का ट्रक गड्ढे में फंसकर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक पलटने से सेना के चालक आंध्र प्रदेश निवासी किशनवी की मौत हो गई जबकि ट्रक में सवार 4 अन्य जवान घायल हो गए। इनमें से एक जवान का पैर कट गया है। हादसा होते ही ग्रामीणों ने घायलों को संभाला और उन्हें उपचार के लिए रायसिंहनगर लेकर पहुंचे। यहां घायल जवानों का उपचार किया गया। सूचना मिलने पर आर्मी, बीएसएफ और पुलिस के अधिकारी भी पहुंचे।

थाना प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि हादसे के घायलों को उपचार के लिए गंगानगर रेफर किया गया है। घायलों में उत्तर प्रदेश निवासी अंकुर कुमार पुत्र बाबूलाल, सत्येंद्र कुमार गुप्ता पुत्र महेंद्र और हंसराज यादव शामिल हैं। हादसे में सत्येंद्र का दायां पैर कटकर अलग हो गया। हवलदार मुराला को हल्की चोटें आईं।

Updated : 22 Aug 2020 2:19 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top