Home > राज्य > अन्य > देवेंद्र फडणवीस ने सरकार पर लगाया आरोप, कहा- दंगों की साजिश छिपाने की हो रही कोशिश

देवेंद्र फडणवीस ने सरकार पर लगाया आरोप, कहा- दंगों की साजिश छिपाने की हो रही कोशिश

देवेंद्र फडणवीस ने सरकार पर लगाया आरोप, कहा- दंगों की साजिश छिपाने की हो रही कोशिश
X

मुंबई। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र में दंगा कराने की साजिश को छिपाने के लिए उद्धव ठाकरे सरकार प्रयासरत है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि असली दंगाइयों पर कार्रवाई की जानी चाहिए और उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाया जाना जरूरी है।

दादर स्थित वसंत स्मृति में भाजपा कार्यकारिणी की बैठक को मंगलवार को संबोधित करते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मंत्री नवाब मलिक व शिवसेना प्रवक्ता दंगे की असली साजिश को छिपाने के लिए हर दिन नई -नई थ्योरी पेश कर रहे हैं। हालांकि ये लोग त्रिपुरा के नाम पर पहले दिन हुए दंगे का कहीं भी नाम नहीं ले रहे हैं जबकि महाराष्ट्र में पहले दिन हुए दंगे की क्रिया पर अमरावती में प्रतिक्रिया हुई थी। राज्य सरकार को इन दंगों की तह तक जाकर उनकी बारीकी से जांच करनी चाहिए।

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि राज्य सरकार में जनहित के काम ठप हो गए हैं। हर जगह सिर्फ रंगदारी वसूली का काम हो रहा है। रंगदारी वसूली मामले में उद्धव ठाकरे का एक पूर्व मंत्री जेल पहुंच गया है। राज्य में कानून व्यवस्था नाम के लिए भी नहीं बची है। महिला अत्याचार बढ़ गए हैं। इसलिए भारतीय जनता पार्टी इन सभी अत्याचार,अनाचार और भ्रष्टाचार के विरुद्ध सड़कों पर अपनी लड़ाई को जारी रखने वाली है।

Updated : 17 Nov 2021 10:13 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top