Top
Home > राज्य > अन्य > सचिन वझे के पत्र में लगे आरोपों की सीबीआई से हो जांच : देवेंद्र फडणवीस

सचिन वझे के पत्र में लगे आरोपों की सीबीआई से हो जांच : देवेंद्र फडणवीस

सचिन वझे के पत्र में लगे आरोपों की सीबीआई से हो जांच : देवेंद्र फडणवीस
X

मुंबई। महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि एंटीलिया प्रकरण और मनसुख हिरेन मौत मामले में गिरफ्तार निलंबित सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन वाझे का पत्र गंभीर है। इस पत्र की गहन जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) को करनी चाहिए।

फडणवीस ने गुरुवार को पत्रकारों से कहा कि सचिन वाझे ने लाकअप से जो पत्र लिखा है, वह बहुत ही गंभीर है। इस पत्र से सरकार के साथ-साथ पुलिस की छवि धूमिल हो रही है, इसलिए सीबीआई को इस पत्र की गहन जांच कर असलियत आम जनता के सामने लाना आवश्यक है।

महाराष्ट्र में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों पर पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा कि राज्य में रेमडेसिवीर इंजेक्शन की मांग बढ़ गई है और इसकी कालाबाजारी भी बढ़ गई है। राज्य सरकार को इस इंजेक्शन के लिए केंद्र सरकार से बात करनी चाहिए और अन्य राज्यों से इस इंजेक्शन की आपूर्ति की व्यवस्था करनी चाहिए। साथ ही राज्य सरकार को इस इंजेक्शन की कालाबाजारी पर तत्काल रोक लगानी चाहिए। नेता प्रतिपक्ष फडणवीस ने कहा कि केंद्र सरकार ने महाराष्ट्र को अन्य राज्यों की तुलना में कोरोना वायरस रोधी टीके की सबसे अधिक आपूर्ति की है, इसलिए राज्य सरकार को अनायास कोरोना टीके पर राजनीति नहीं करनी चाहिए।

Updated : 8 April 2021 10:57 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top