Home > राज्य > अन्य > पटियाला में झड़प के बाद लगा कर्फ्यू, हरीश सिंगला शिवसेना से निष्काषित

पटियाला में झड़प के बाद लगा कर्फ्यू, हरीश सिंगला शिवसेना से निष्काषित

पटियाला में झड़प के बाद लगा कर्फ्यू, हरीश सिंगला शिवसेना से निष्काषित
X

पटियाला। जिले में दो गुटों के बीच हुए विवाद के बाद बढ़ते तनाव को देखते हुए प्रशासन की तरफ से यहां कर्फ्यू लगा दिया गया है। शुक्रवार शाम 7 बजे से शनिवार सुबह 6 बजे तक शहर में कर्फ्यू रहेगा। तनाव के बीच एक बार फिर शिवसेना नेता हरीश सिंगला के बेटे और मंदिर प्रबंधन के बीच झड़प हुई है, जिसमें हरीश सिंगला के बेटे की गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए गए।

पटियाला की उपायुक्त साक्षी साहनी के मुताबिक आज शाम 7 बजे से सुबह 6 बजे तक शहर में कर्फ्यू रहेगा। इस दौरान आपात सेवाओं के अतिरिक्त किसी को भी बाहर घूमने की अनुमति नहीं होगी। कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस मुद्दे पर चर्चा के लिए साहनी ने 30 अप्रैल को शांति समिति की बैठक भी बुलाई है। साथ ही उन्होंने इस विवाद में घायल हुए दो पुलिसकर्मियों समेत चारों लोगों का अस्पताल जाकर हाल भी जाना।

शिवसेना और सिख संगठनों के बीच शुक्रवार की सुबह झड़प होने के बाद स्थिति तनावपूर्ण होने पर पुलिस ने हवा में फायरिंग कर दी। इसी बीच काली माता मंदिर में एक बार फिर से विवाद होने की खबर भी सामने आई है। शिवसेना नेता हरीश सिंगला के बेटे और मंदिर प्रबंधन के बीच झड़प हुई है, जिसमें हरीश सिंगला के बेटे की गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए गए। यह वही मंदिर है, जहां से आज सुबह जुलूस की शुरुआत हुई थी। पुलिस के मुताबिक, फिलहाल हालात पूरी तरह से काबू में है। पुलिस की इजाजत के बिना जुलूस निकालने और पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते हरीश सिंगला को शिवसेना से निष्कासित कर दिया गया है।

Updated : 1 May 2022 6:03 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top